BREAKING NEWS
  • सावधान! दिल्ली में आ सकती है बाढ़, हथिनीकुंड बैराज से छोड़ा गया ढाई लाख क्यूसेक पानी- Read More »
  • कश्मीरियों को सामान्य हालात के लिए करना होगा लंबा इंतजार? - Read More »
  • Success Story: रिक्‍शेवाले की ऐसी कहानी जिसे सुनकर आंखों में पानी नहीं बल्‍कि सैल्‍यूट करने का दिल करेगा - Read More »

पुलिस वालों पर भी चढ़ा सपना चौधरी का जादू, देसी ठुमकों पर किया जबरदस्त डांस

News State Bureau  |   Updated On : June 18, 2019 12:35 PM

नई दिल्ली:  

हरियाणा की जान और डांसिंग क्वीन सपना (Sapna Chaudhya) अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बनाए हुए हैं. बिग बॉस 11 के बाद सपना का स्टाइल और उनकी अदाएं बेशक बदल गई हो लेकिन एक चीज आज भी नहीं बदली... जब भी सपना स्टेज पर उतरती हैं, तो लोगों को अपनी स्माइल और डांस से घायल कर देती हैं.

सपना चौधरी की दीवानी पब्लिक ही नहीं बल्कि उनके सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी उनके दीवाने नजर आ आते हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो जबलपुर के एक स्टेश शो का है. इस वीडियो में सपना 'चटक मटक' गाने पर कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं.

वहीं सपना चौधरी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी सपना के डांस के फैन होते नजर आ रहे हैं. वह अपने फोन से सपना के डांस का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ यह पुलिसकर्मी सपना के ठुमकों की ताल पर झूमते भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'मेंटल है क्या' मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द आने वाला ट्रेलर

बता दें इन दिनों सपना अपने नए लुक से अपने फैन्स के होश उड़ाए हुए हैं. सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ था. सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं., लेकिन उनकी माली हालत बेहद खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी. सपना ने अपने परिवार के पालन पोषण के स्टेज शो का रास्ता चुना.

First Published: Tuesday, June 18, 2019 12:34 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Hariyanavi Dancer Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Dance, Chatak Matak Song,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो