logo-image

Vidyut Jamwal Bold Photos: पूरे कपड़े उतारकर नदी में उतरे विद्युत जामवाल, जन्मदिन मनाने का तरीका देख दंग रह गए फैंस

Happy Birthday Vidyut Jamwal: आज, 10 दिसंबर को, कुछ समय पहले, विद्युत जामवाल ने अपने जन्मदिन पर पहाड़ों में अपने बर्थडे रिचुअल की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की.

Updated on: 10 Dec 2023, 02:32 PM

New Delhi:

Happy Birthday Vidyut Jamwal: विद्युत जामवाल बॉलीवुड के टैलेंट्स में से एक हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, वह अपनी फिजिकल फिटनेस और शानदार मार्शल आर्ट कौशल के लिए भी पहचाने जाते हैं. प्रतिभाशाली अभिनेता आज 10 दिसंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसे और भी खास बनाने के लिए उन्होंने एक अनोखा बर्थडे रिचुअल शेयर करने का फैसला किया, जो पिछले 14 सालों में उनके जीवन का हिस्सा रहा है. लेकिन , दिलचस्प बात तो यह है कि, एक्टर ने पूरी तरह से न्यूड (Vidyut Jamwal Nude Photos) होकर अपनी फोटोज शेयर की, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान करके रख दिया. 

विद्युत जामवाल ने अपने जन्मदिन पर अपने Annual रिट्रीट की एक झलक दी
आज, रविवार को, कुछ समय पहले, विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहाड़ों में अपने एनुएल रिट्रीट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. एक्शन हीरो ने तस्वीरों में यह सब दिखाया और अपनी वर्क लाइफ  से छुट्टी लेकर आत्म-खोज की तलाश में एकांतवास पर जाने के अपने बर्थडे रिचुअल का खुलासा किया. कमांडो एक्टर ने फोटोज की एक सीरीज तैयार की, जिसमें वह पहाड़ों के जंगल के बीच योगी अवतार में एकांत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के साथ, टैलेंटेड एक्टर ने एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें लिखा है, "हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी - "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी. इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

वह आगे लिखते हैं, “विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और “मैं कौन नहीं हूं” को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि “मैं कौन हूं” को जानने का पहला कदम है. प्रकृति द्वारा प्रदान की गई शांत विलासिता में अपने लिए स्ट्रगल करते हुए. मैं अपने आराम क्षेत्र के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं और मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति में ट्यून करता हूं, और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं- जो खुशी और प्यार के वाइब्रेशन को प्राप्त और बिखेर रही है."

यह भी पढ़ें - Kiara Advani Christmas: सिद्धार्थ के साथ पहले क्रिसमस की तैयारियों में लगीं कियारा, दी अपनी क्रिसमस ट्री की झलक

एक्टर ने आगे बताया, "यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं, अपने जीवन में एक नए चैप्टर का अनुभव करने के लिए तैयार हूं - पुनर्जन्म. मैं यह भी साझा करना पसंद करूंगा कि यह एकांत मन के लिए अकल्पनीय है, लेकिन अगर आप जागरुक हैं इसके लिए तो ही आप इस भावना का आनंद उठा पाएंगे. मैं अब अपने अगले चैप्टर - 'क्रैक' के लिए तैयार और एक्साइटेड हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

पोस्ट पर फैन्स के रिएक्शन्स
अभिनेता द्वारा साझा की गई पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया. एक फैन ने लिखा, “आपने जो पंक्तियाँ लिखी हैं वे बहुत प्रेरणादायक हैं. एक बार फिर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं किंग ऑफ कलारी @mevidyutjammwal सर" और एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "जंगल में रहना ही एकलौटी ऐसी चीज है जो मनुष्य को उसके मूल से जोड़ती है."