logo-image

Raj Kundra Birthday: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

शिल्पा शेट्टी आज अपने पति राज कुंद्रा का जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक रोमांटिंक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 09 Sep 2023, 08:43 AM

New Delhi:

Shilpa Shetty Post For Raj Kundra: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपने एक्टिंग करियर के रोमांचक दौर से गुजर रही हैं. पॉपुलर एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'सुखी' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. जब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात आती है, तो शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्रलिस्ट राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की थी. साथ ही अब इस जोड़े के दो बच्चे हैं - वियान राज कुंद्रा और समिशा शेट्टी कुंद्रा. आज के दिन एक्ट्रेस अपने पति का जन्मदिन मना रही हैं. इस खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने पति राज कुंद्रा के लिए एक प्यारा सो पोस्ट शेयर किया है और शुभकामनाएं दी हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने रोमांटिक पोस्ट के जरिए राज कुंद्रा को शुभकामनाएं दीं
शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पॉपुलर गीत 'यूही कट जाएगा' के बैकग्राउंड में हिरणों के झुंड के बीच एक जगह पर अपने पति के साथ रोमांटिक सैर करती नजर आ रही हैं. हमेशा कैमरे से दूर रहने वाले राज कुंद्रा अपने आस-पास के नजारे का लुत्फ उठाते नजर आए, वहीं शिल्पा रोमांटिक वॉक का लुत्फ़ उठाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस जन्मदिन पर मैं आपको एक मिरर गिफ्ट में दे रही हूं, ताकि आप वही देख सकें जो मैं देखती हूं... कोई मजाकिया, दयालु, विचारशील और प्यार करने वाला! एक खूबसूरत आत्मा जो मेरे लिए एकदम सही है... हैप्पी बर्थडे, मेरी कुकी! सुरक्षित, खुश और धन्य रहें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Akshay Kumar: एक्टर बनाने में एक अनजान बच्चे का है बड़ा हाथ, ऐसे पोस्टर्स का शौक रखते हैं अक्षय कुमार, जानें

जब शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि कैसे राज कुंद्रा ने उन्हें 'सुखी' का हिस्सा बनने के लिए मनाया
हाल ही में आयोजित 'सुखी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक दिलचस्प खुलासा किया कि कैसे उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें सुखी का हिस्सा बनने के लिए मनाया, जबकि वह इस ऑफर को ठुकराने की योजना बना रही थीं. एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं घर पर नहीं थी तो राज ने स्क्रिप्ट पढ़ी. मैंने उनसे कहा कि यह एक खूबसूरत फिल्म है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. जब मैं लौटी, तो उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या तुम पागल हो? तुम्हें यह फिल्म करनी होगी!'. उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मुझे फिल्म करने के लिए मना लिया. उन्होंने मुझसे कहा कि हम सभी में एक 'सुखी' है. अगर कोई पुरुष महिला-प्रधान फिल्म के लिए इस तरह सोच सकता है..."