logo-image

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, शेयर की तस्वीरें 

Happy Birthday Bipasha Basu: बिपाशा बसु आज अपना बर्थडे मना रही हैं. अपने जन्मदिन पर, एक्ट्रेस ने एक थैंक्यू नोट शेयर किया. उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने भी उन्हें इस खास दिन पर एक गर्मजोशी भरे पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 07 Jan 2024, 07:34 AM

New Delhi:

Happy Birthday Bipasha Basu: एक्ट्रेस बिपाशा बसु अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बिपाशा बसु इस समय अपनी पहली बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मदरहुड का आनंद ले रही हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट इन तीनों के एक साथ धमाल मचाने के सीन्स से भरा पड़ा है. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने एक साथ उनका एक और प्यारा वीडियो पोस्ट किया था. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस के काफी प्यार मिल रहा है.  

बिपाशा बसु ने बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शेयर की क्यूट फोटो
एक साल बड़ी होने से कुछ पल पहले, बिपाशा बसु ने बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में, एक्ट्रेस को अपनी बेटी को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह पीछे मुड़कर देखती है जबकि उसके पिता ने उसे आराम से अपनी बाहों में पकड़ लिया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "माई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु का जन्मदिन
आज 'राज़ 3' की एक्ट्रेस बिपाशा बसु का जन्मदिन है. इस दिन, सेलिब्रिटी अपने परिवार और उनके साथ बिताए समय के लिए आभारी होती है. इसलिए, उन्होंने बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. फोटो में इन तीनों को एक पूल के अंदर खूबसूरत समुद्र के किनारे देखा जा सकता है. जब बिपाशा ने बच्चे को गोद में लिया तो जोड़े ने एक-दूसरे को प्यार से किस किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा बसु को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए, फाइटर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक अनदेखी तस्वीर के साथ उनके लिए एक गर्मजोशी भरा और लंबा नोट लिखा. फोटो में, अलोन एक्ट्रेस को समुद्र तट के किनारे रेत पर बने दिल के बीच में खड़ा देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी प्यारी छोटी बच्ची बंबी प्रिंसेस पाई! @bipashabasu आप हमेशा सबसे चमकदार रोशनी हैं, सबसे सुंदर मुस्कान हैं, सबसे हार्दिक हंसी हैं, सबसे मजेदार बातें कहते हैं और सबसे बुद्धिमान शब्दों में सबसे शुद्ध आत्मा हैं, सबसे अधिक देने वाले व्यक्ति हैं, हर चीज के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा हैं और आपके पास हमेशा सब कुछ होगा मेरा दिल. मैं आपसे बहुत प्यार है. जन्मदिन मुबारक हो बंदर!