logo-image

PM Modi Garba song: PM मोदी ने लिखा 'गरबा' सॉन्ग, सिंगर ध्वनि भानुशाली ने दी अपनी आवाज , देखें VIDEO

ध्वनि भानुशाली ने नवरात्रि से पहले नया गाना 'गार्बो' लॉन्च किया, जिसके बोल पीएम मोदी ने लिखे हैं...

Updated on: 14 Oct 2023, 01:03 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Garba Song- ध्वनि भानुशाली, जो वास्ते और लेजा रे जैसे गानों के लिए लोकप्रिय हैं (Dhvani Bhanushali), ने शनिवार को एक नया गाना जारी किया. सिंगर ने नवरात्रि से पहले 'गार्बो' नाम के नए सॉन्ग के साथ फैंस का मनोरंजन किया. एक्स पर सिंगर ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Garba Song) के स्पेशल मेंशन करने के साथ सॉन्ग लान्च किया. ट्वीट करते हुए सिंगर ने बताया कि इस गाने के बोल पीएम मोदी ने लिखे हैं. सिंगर ने लिखा-प्रिय नरेंद्रमोदी जी, तनिष्कबागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताज़ा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखे गाने के बोल

गाने के टीज़र में त्योहार के नौ दिनों के दौरान गरबा करते और नौ देवियों की पूजा करते लोगों की क्लिप दिखाई गई है. गाने में ध्वनि गरबा करती हुई भी नजर आ रही हैं. गाना रिलीज़ होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत अच्छा और आकर्षक. हमारे प्रधानमंत्री (PM Modi Garba Song) द्वारा बहुत अच्छा लिखा गया. एक अन्य ने लिखा, 'वाह.. खूबसूरत गाना दी.  

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: वर्ल्ड कप मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक के साथ दिया पोज

नवरात्रि 2023 के बारे में

इस साल नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव 15 अक्टूबर से शुरू होगा और 24 अक्टूबर तक जारी रहेगा. इन 9 दिनों के दौरान, लोग पवित्र 'कलश' स्थापित करने सहित विभिन्न अनुष्ठानों और रीति-रिवाजों का पालन करते हैं. फिर, वे नौ दिनों तक उपवास करते हैं और देवी दुर्गा के विभिन्न अवतारों शैलपुत्री, ब्रह्मचारिणी, चंद्रघंटा, कुष्मांडा, स्कंदमाता, कात्यायनी, कालरात्रि, महागौरी और सिद्धिदात्री की पूजा करते हैं. गाने के टीज़र में त्योहार के नौ दिनों के दौरान गरबा करते और नौ देवियों की पूजा करते लोगों की क्लिप दिखाई गई है.

यह भी पढ़ें- Mahira Khan Wedding: माहिरा खान की शादी के जश्न में शामिल हुए फवाद खान, देखें Video