logo-image

रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई Fukrey 3, अली फजल का ट्वीट वायरल

फैंस फुकरे 3 में अली फजल की गैरमौजूदगी को लेकर भी परेशान हैं. फिल्म में अली फजल दिखेंगे या नहीं इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है.

Updated on: 26 Sep 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

Fukrey 3 leaked: बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही फुकरे 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में भी शामिल है. फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर ने पहले से ही फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. सोशल मीडिया पर भी फुकरे की तीसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी हलचल है, हालांकि, आज एक ट्वीट ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं. दरअसल, ऐसी अटकलें हैं फुकरे 3 ऑनलाइन लीक हो गई है. इस मामले में एक्टर अली फजल का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है. 

फुकरे 3 की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म के ऑनलाइन लीक होने खबर सामने आई है. टोरेंट, टेलीग्राम जैसी विभिन्न पायरेसी साइटों पर फिल्म के लीक होने की अटकलें लगी हैं. सोशल मीडिया #फुकरे3लीक्ड के साथ ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस फिल्म के स्टार्स और मेकर्स के लिए चिंता जाहिर कर रहे थे. इतना ही नहीं अली फज़ल भी इस ट्रेंड में कूद पड़े और उन्होंने अपने ट्विटर पर एक यूट्यूब लिंक साझा करते हुए कैप्शन दिया, “फुकरे 3 लीक#फुकरे3लीक्ड'

बता दें कि, फुकरे 3 के लीक होने का ट्रेंड फिल्म प्रमोशन से जुड़ा है. साथ ही मेकर्स फिल्मों की पाइरेसी के खिलाफ दर्शकों को जागरुक कर रहे हैं. इस ट्रेंड के साथ मेकर्स दर्शकों को पाइरेसी के खिलाफ जागरुक कर रहे हैं. हालांकि, सच में फिल्म रिलीज से पहली लीक नहीं हुई है. ये एक पब्लिसिटी स्टंट था.

वहीं दूसरी ओर फैंस फुकरे 3 में अली फजल की गैरमौजूदगी को लेकर भी परेशान हैं. फिल्म में अली फजल दिखेंगे या नहीं इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. ऐसी खबर है कि फिल्म के एंड में अली फजल कैमियो कर सकते हैं. यह फिल्म इस गुरुवार, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.