logo-image

Chandrayaan-3: प्रकाश राज के खिलाफ FIR दर्ज, चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाने पर हुए थे ट्रोल

Prakash Raj on Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 (Chandrayan 3) मिशन पर ट्वीट को लेकर अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. हिंदू संगठनों के नेताओं ने 58 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ कर्नाटक के बागलकोट जिले में शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 22 Aug 2023, 06:18 PM

New Delhi:

Prakash Raj comment on Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 (Chandrayan 3) को लेकर साउथ एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के मजाक में एक ट्वीट ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. बता दें कि, चंद्रयान-3 (Chandrayan 3) मिशन पर ट्वीट को लेकर अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. हिंदू संगठनों के नेताओं ने 58 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ कर्नाटक के बागलकोट जिले में शिकायत दर्ज कराई और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

ट्वीट पर नेटिजन्स ने प्रकाश राज को जमकर किया ट्रोल 

आपको बता दें कि, 20 अगस्त को एक्टर ने बनियान और लुंगी पहने और चाय पीते हुए एक आदमी का कार्टून शेयर किया था और इसे कैप्शन दिया था, "#विक्रमलैंडर द्वारा चंद्रमा से आने वाली पहली तस्वीर". कई यूजर्स ने उन पर भारत के प्राउड चंद्रमा मिशन का 'मजाक' उड़ाने का आरोप लगाया. कई यूजर्स तुरंत कमेंट सेक्शन में चले गए और 'चंद्रयान -3' मिशन का मजाक उड़ाने के लिए उनकी निंदा की. कई लोगों ने यह भी बताया कि यह पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति उनकी 'अंधी नफरत' के कारण है. गौरतलब है कि प्रकाश राज ने पिछले दिनों 'चायवाला' पर तंज कसा था. 

ट्रोल होने पर प्रकाश राज का रिएक्शन 

पोस्ट के वायरल होने के बाद प्रकाश राज को यूजर्स की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. हालाँकि, अभिनेता इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'नफरत सिर्फ नफरत देखती है.. मैं #आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था.. हमारे केरल चायवाला का जश्न मना रहा हूं.. आपने किस चायवाले को देखा... अगर आपको जोक समझ नहीं आया तो जोक आप पर ही है...बड़े हो जाओ #जस्टअस्किंग."

यह भी पढे़ं - Happy Birthday Chiranjeevi: जन्मदिन के खास मौके पर हुआ मेगा 157 का ऐलान, फैंटेसी फिल्म में नजर आएंगे मेगास्टार

ट्रोल्स के बावजूद, प्रकाश राज अपने सोशल मीडिया पेजों पर अपनी कंट्रोवर्शियल राय शेयर करते रहते हैं.