logo-image

Satyaprem ki Katha:फिल्म ने किया बॉक्स ऑफिस पर कमाल, जानिए- कितनी रही 8वें दिन की कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचा रही है. कार्तिक-कियारा स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने ऑडियंस के प्यार के साथ अपने दूसरे वीकेन्ड पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की.

Updated on: 09 Jul 2023, 03:26 PM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचा रही है. कार्तिक-कियारा स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने ऑडियंस के प्यार के साथ अपने दूसरे वीकेन्ड पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की. जबरदस्त पॉजिटिव फीडबैक के साथ, फिल्म में लास्ट सैटरडे 70% का उछाल के साथ 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म को इसकी अनूठी कहानी और दिलचस्प प्रदर्शन के लिए सराहा गया है.

पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये से ओपनिंग की

फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये से ओपनिंग की. गुरुवार की छुट्टी के दिन, शुक्रवार की तुलना में न्यूनतम गिरावट के साथ, फिल्म ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद तीसरे दिन शनिवार को 10.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ रुपये के साथ इसके कलेक्शन में उछाल जारी रहा. जिसके बाद फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सोमवार टेस्ट पास कर लिया. पांचवें दिन, जबकि मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वही छठे दिन और सातवें दिन 3.45 करोड़ रुपये कमाए. 

फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया

फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, इसके बाद आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि शुक्रवार का कलेक्शन 2.85 करोड़ रुपये है. 9वें दिन और 10वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ ही शनिवार को फिल्म की कमाई में 70% के साथ जबरदस्त उछाल देखने को मिला. अब, 10 दिनों की टोटल कमाई 60.81 करोड़ रुपये है. 

यह भी पढ़ें- 'Heart of Stone' की एक्ट्रेस गैल गैडोट ने शेयर किया फिल्म से स्टील, देखें तस्वीरे

एनजीई और नमः पिक्चर्स ने बनाई फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स ने बनाई है, दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.