logo-image

न्यूटन, मसान जैसी फिल्में बनाने वाले मनीष मुंद्रा निर्देशन में रखेंगे कदम

'डेढ़ इश्किया' के लेखक दरब फारूकी इस फिल्म की पटकथा लिखेंगे जबकि लेखक-निर्देशक सुप्रीत के.सिंह के साथ मुंद्रा इसका सह-निर्माण करेंगे.

Updated on: 13 Aug 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

'न्यूटन' और 'मसान' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करने वाले मुंबई स्थित दृश्यम फिल्म्स के संस्थापक-निर्माता मनीष मुंद्रा अब सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. मुंद्रा ने कहा, "मैंने कई सालों से अपनी खुद की फिल्म को निर्देशत करने का सपना संजोया था. मुझे बस एक अच्छी कहानी की तलाश थी."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने एक ऐसे ही बहादुर भारतीय की कहानी का अनुसरण किया जो कई मुश्किल हालातों से होकर गुजरा और इसके बाद न्याय पाने के लिए राजनीति, कानून और न्यायपालिका के जहरीले नेटवर्क से संघर्ष किया."

यह भी पढ़ें: खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्ड कौर ने PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कहे अपशब्द, देखें VIDEO

मनीष ने आगे यह भी कहा, "यह कहानी मुझे इतनी अच्छी लगी कि मैंने उसी समय फैसला किया कि मुझे इस महत्वपूर्ण विषय पर फिल्म बनानी है और इसे दुनिया की नजरों में लाना है."

'डेढ़ इश्किया' के लेखक दरब फारूकी इस फिल्म की पटकथा लिखेंगे जबकि लेखक-निर्देशक सुप्रीत के.सिंह के साथ मुंद्रा इसका सह-निर्माण करेंगे. इसकी शूटिंग जनवरी 2020 से उत्तर प्रदेश और दिल्ली में की जाएगी.