logo-image

असली 'कबीर सिंह' को मिला 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' का खिताब

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), चार्मी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले हैं

Updated on: 19 Mar 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने प्रभास (Prabhas) और राम चरण (Ram Charan) जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब को अपने नाम कर लिया है. हैदराबाद टाइम्स द्वारा उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह निर्णय बारह महीने की अवधि में प्रशंसकों द्वारा किए गए वोटिंग के आधार पर लिया गया.

यह भी पढ़ें: 8 दिन से Corona Virus की वजह से घर में बंद प्रीति जिंटा कर रही हैं ये काम, देखें मजेदार Video

View this post on Instagram

Until next year ❤️ Maybe..

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने लगातार दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया. इस सूची में दूसरे पायदान पर राम चरण हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के अलावा विजय 'मेहनती' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने कोरोना वायरस पर लिखी शायरी, कहा- अब अमीर का हर दिन...

आने वाले समय में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), चार्मी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म में रम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी, आली और मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म नाम 'फाइटर' (Fighter) रखा जाएगा. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ,पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और अपूर्वा मेहता हैं.