logo-image

Fighter Trailer: फाइटर के लिए एक्साइटेड हैं सोनम-अर्जुन कपूर, अनिल कपूर के दमदार अंदाज ने जीता दिल

Fighter Trailer: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फाइटर का ट्रेलर आखिरकार आज जारी हो गया है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Updated on: 15 Jan 2024, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor On Anil Kapoor: बॉलीवुड की इस साल की एक्शन फिल्म फाइटर काफी चर्चा में हैं. फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आने वाली है. आज सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर देखकर फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म की कहानी काफी रोमांचक नजर आ रही है. साथ ही ट्रेलर देखकर न सिर्फ दर्शक बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी खुशी से झूम उठे हैं. इनमें रणवीर सिंह, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर शामिल हैं. फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर टीम लीडर रॉकी के किरदार में हैं. ट्रेलर में अनिल कपूर की परफॉर्मेंस देखकर उनकी बेटी सोनम कपूर ने रिएक्शन दिया है. 

अनिल कपूर स्टारर फाइटर में अनिल कपूर दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने फिल्म का ट्रेलर साझा करके अपने पिता को सपोर्ट किया. अर्जुन कपूर ने भी फाइटर ट्रेलर की सराहना की और लिखा कि वह इस फिल्म को बड़े पर्दे पर अनुभव करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म को लेकर फैंस काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं.

फाइटर का ट्रेलर खतरनाक है जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर अपने-अपने दिरदारों में जंच रहे हैं. फाइटर के ट्रेलर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, “@anilskapoor!! पावरफुल..रॉकी...फिल्म में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभा रहे हैं. सोनम अपने पिता के किरदार, एक्टिंग और लुक से इम्प्रेस होती नजर आई हैं.

इस बीच, अर्जुन कपूर फाइटर ट्रेलर से काफी इम्प्रेस हो गए. उन्होंने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम की भी सराहना की. एक्टर ने लिखा, “देशभक्ति का उत्साह बढ़ता है, क्या ट्रेलर है!!! बड़े पर्दे के अनुभव के लिए पूरी तरह तैयार, लॉर्ड सिड और पूरी टीम कंफर्ट जोन से बाहर एंजॉय करती नजर आ रही है. गणतंत्र दिवस का इंतजार नहीं कर सकते!!!" 

दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फाइटर का ट्रेलर शेयर किया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, रणवीर सिंह ने ट्रेलर की तारीफ की और टीम को फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कमेंट में लिखा था, "पूरी तरह फायर है!!! क्या ट्रेलर है!!!! अद्भुत!!!! मैं शॉक्ड हो गया हूं!!!!! ऑल द बेस्ट टीम फाइटर!!!!” इस बीच, ऋतिक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने लिखा, "यह शानदार है!!!"

मुंबई में फाइटर का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. यहां ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, सिद्धार्थ आनंद समेत सभी कलाकार शामिल हुए थे. फाइटर में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और तलत अजीज भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.