logo-image

Farhan Akhtar Birthday: 50 साल के हुए फरहान अख्तर, सौतेली मां शबाना आजमी ने ऐसे दी बधाई

बता दें कि फरहान अख्तर लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर के बेटे हैं. वो उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी के बेटे हैं.

Updated on: 09 Jan 2024, 11:05 AM

नई दिल्ली:

Farhan Akhtar Birthday: बॉलीवुड के फेमस एक्टर फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है. एक्टर 9 जनवरी को पूरे 50 साल के हो गए हैं. 1974 में जन्में फरहान अख्तर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड कलाकारों में से एक हैं. वह एक राइटर, डायरेक्टर, एक्टर, प्रोड्यूसर, लिरिक्स राइटर और प्ले बैक सिंगर भी हैं. 'दिल चाहता है' जैसी कल्ट क्लासिक फिल्म देने वाले फरहान 50वें जन्मदिन पर फैमिली के साथ सेलिब्रेट करते दिखे.एक्टर ने मुंबई में पूरे परिवार के साथ जन्मदिन मानाया था. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इनमें जावेद अख्तर, शबाना आजमी, जोया अख्तर, शिबानी दांडेकर पोज देते नजर आ रहे हैं. खास बात ये कि शबाना आजमी ने फरहान के लिए एक प्यार भरा कैप्शन शेयर किया है. 

आज 9 जनवरी को फरहान अख्तर एक साल और बड़े हो गए. शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में बर्थडे बॉय अपने पिता जावेद अख्तर, उनकी मां हनी ईरानी, ​​शबाना आजमी, उनकी बहन जोया अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर साथ पार्टी करते दिख रहे हैं. शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर भी इस जश्न का हिस्सा थीं. उनके सामने, कई खूबसूरती से सजाए गए केक रखे हुए हैं जिन पर मोमबत्तियाँ लगी हुई हैं. बर्थडे केक पर हैप्पी 50 भी लिखा हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

शबाना ने इसे कैप्शन दिया, "सालगिरह मुबारक बेटू #फरहान अख्तर। (सालगिरह की बधाई)..जीते रहो खुश रहो बहुत सारा प्यार (दो लाल दिल वाले इमोजी)" कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फरहान अख्तर को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं. इनमें अभिनेत्री इला अरुण भी शामिल हैं जिन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो फरहान।" एक फैन ने लिखा, "मैनी मैनी हैप्पी रिटर्न्स ऑफ द डे.." एक व्यक्ति ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो फरहान! आप जानते हैं कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं!"

बता दें कि फरहान अख्तर लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर के बेटे हैं. वो उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी के बेटे हैं. हालांकि, बाद में जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस शबाना आजमी से शादी की थी. ऐसे में फरहान दोनों ही माओं के क्लोज हैं. फरहान ने अपने करियर की शुरुआत अपनी बहन जोया के साथ शंकर महादेवन के म्यूजिक वीडियो ब्रेथलेस का डायरेक्शन करके की थी। 2001 में, उन्होंने आमिर खान, प्रीति जिंटा, डिंपल कपाड़िया, अक्षय खन्ना और सैफ अली खान अभिनीत दिल चाहता है का लेखन और निर्देशन किया. एक्टर जल्द ही 'जी ले जरा' नाम की फिल्म लेकर हाजिर होंगे.