Video: पोर्न स्टार से बातचीत के दौरान नरगिस फाखरी का छलका दर्द, कहा- मैं डायरेक्‍टर्स के साथ नहीं सोई क्‍योंकि...'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 01:10:30 PM
Nargis Fakhri

Nargis Fakhri (Photo Credit : Instagram Grab )

नई दिल्ली:  

इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली नर्गिस फाखरी इनदिनों अपने एक इटरव्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. एक पोर्न स्टार से बातचीत के दौरान नरगीस ने बॉलीवुड को लेकर अपने अनुभवों के बारे में कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं. नरगिस ने इस इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए.

'eXXXamin' नाम का यह इंटरनेशनल पॉडकास्‍ट पोर्नस्‍टार रह चुकीं ब्रिटनी दे ला मोरा चलाती हैं. इस इंटरव्यू के दौरान ब्रिटनी ने नरगिस से कहा- कि उन्होंने अपनी लाइफ में कोई सीमाएं नहीं बांधी थीं. उन्होंने कहा कि वो जानती थीं कि उन्हें क्या करना है और क्या करना चाहिए. इस वजह से ही वह पोर्न इंडस्ट्री में पहुंच गईं. लेकिन ऐसी कौन सी सीमा आपने अपने लिए बांधी की आप अपने नैतिक मूल्यों से न भटकें.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के यूनिक डांसिंग स्टाइल के साथ रिलीज हुआ तानाजी द अनसंग वॉरियर का पहला सॉन्ग 'शंकरा रे शंकरा'

ब्रिटनी के इस सवाल पर नरगिस ने कहा- ये सब कुछ मुझे मेरी मां से मिले हैं. लेकिन इसे उन्होंने सही तरीके से नहीं किया. नरगिस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि उनकी मां ने उन्हें आदमियों, सेक्‍स और रिश्‍तों को लेकर मुझे काफी डरा दिया था. शायद कुछ हद तक मेरे नैतिक मूल्‍य मुझे उनसे मिले.

इंटरव्यू में नरगिस ने कहा कि वह उन इंसानों में से हैं जो गलतियों से सीखती हैं. उन्होंने कहा कि वह कभी भी प्रसिद्धी की भूखी नहीं थीं. इसलिए उन्होंने कभी न्यूड फोटोशूट और डायरेक्टर्स के साथ सोना... मंजूर नहीं किया. इसी वजह से उनके हाथ से कई प्रोजक्ट चले गए. लेकिन मुझे मालूम है कि अगर आप अच्छे हैं तो किसी और रास्ते से आपको सक्सेस जरूर मिलेगी.

First Published: Dec 03, 2019 01:06:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो