logo-image

Esha Deol ने भरत तख्तानी से तलाक बाद दिखाया स्टाइलिश लुक, चेहरे पर दिखी उदासी

Esha Deol Divorce: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल में तलाक की अनाउंसमेंट करके सबके होश उड़ा दिए थे.

Updated on: 22 Feb 2024, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Esha Deol Stylish Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तलाक की खबर के बाद से चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में पति भरत तख्तानी से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. ईशा देओल और भरत आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. दोनों दो बेटियों के पेरेंट भी हैं. फिलहाल ईशा ने सिंगल पेरेंट बनकर बेटियों को पालने का फैसला किया है. तलाक की खबरों के बाद ईशा ने पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिविटी दिखाई है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ईशा जिंदगी में आगे बढ़ने का मैसेज भी दे रही हैं. ईशा हाल में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी अटेंड करने के लिए गोवा में थीं. 

ईशा ने कहा अंधेरे के बाद सुबह होगी
गुरुवार 22 फरवरी को ईशा ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने एक कार में बैठे हुए अपनी प्यारी सी सेल्फी पोस्ट की है. इस तस्वीर में ईशा हैट लगाए धूप में चमक रही हैं. हालांकि, उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है. ईशा ने कैप्शन में लिखा, "चाहे कितना भी अंधेरा क्यों न हो सूरज निकलेगा " उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग 'सनशाइन, सनराइज और 'आभार' जोड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

फैंस ने की ईशा की तारीफ
बुधवार को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा शादी में शामिल होने के बाद ईशा वापसी कर रही हैं. उन्होंने फोटो में डायर टोपी और एक ब्लैक टॉप पहना है. ईशा की नई इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस ने भी रिएक्शन दिए हैं. कमेंट में फैंस ने लिखा, "आप खूबसूरत हैं...आप मजबूत हैं और किसी को भी आप पर शक नहीं करने देते."

शादी के 11 साल बाद अलग हो गईं ईशा देओल
ईशा देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. उन्होंने और भरत तख्तानी ने 2012 में मुंबई में शादी की थी. दोनों एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे. शादी के बाद ईशा दो बेटियों की मां बनी जिनके नाम राध्या और मिराया हैं. राध्या का जन्म 2017 में हुआ और मिराया 2019 में हुआ था. शादी के 11 साल से ज्यादा समय के बाद अचानक ईशा और भरत तख्तानी ने फरवरी की शुरुआत में अलग होने की घोषणा कर दी थी. इस खबर से फैंस को सदमा पहुंचा था. 

उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा, ''हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव से हमारे दो बच्चों भला और कल्याण जुड़ा है. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है."