logo-image

जब ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना, आखिर क्या थी वजह ?

Esha Deol Divorce: ईशा देओल ने हाल में पति भरत तख्तानी के साथ अपने तलाक की घोषणा की है. कपल शादी के 11 साल बाद अलग हो गए हैं.

Updated on: 09 Feb 2024, 07:41 PM

नई दिल्ली:

Esha Deol-Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल काफी सुर्खियों में है. इधर, सोशल मीडिया पर ईशा के तलाक की खबरें अभी तक गर्म हैं. एक्ट्रेस ने पति भरत तख्तानी से हाल में अलग होने की घोषणा की है. दोनों ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है. ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी बच्चों के को-पेरेंट बने रहेंगे. दोनों ने कई साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता भी बने थे. एक पुराने इंटरव्यू में ईशा ने अपने पति भरत की कुछ आदतों के बारे में बताया था. ईशा के भरत को लेकर कुछ बयान अब चर्चा में आ रहे हैं. ईशा ने बताया था भरत ज्वाइंट फैमिली में पले-बढ़े हैं इसलिए उनके रिश्तेदारों उन्हें बहुत प्यार देते हैं. साथ ही ईशा ने भरत की तुलना अपने पिता धर्मेंद्र तक से कर डाली थी. 

धर्मेंद्र जैसे हैं भरत तख्तानी

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने भरत को 'आउटगोइंग, फिर भी पारंपरिक' बताया था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी फैमिली में एक पैंपर चाइल्ड रही हैं लेकिन भरत के साथ रहने के बाद लॉस्ट पर्सन की तरह महसूस करना बंद कर दिया था. ईशा ने शादी के बाद कहा था कि, भरत के साथ उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वह कोई ऐसा शख्स है जो उनका हो सकता है, हमेशा वफादार रहेगा और शादी के बाद जिंदगी का मकसद मिल गया है. उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल उनके पिता धर्मेंद्र की तरह हैं जो अपने परिवार को एक साथ रखना जानते हैं. भरत को ईशा ने फैमिली पर्सन बताया था. 

भरत ने ईशा के लिए कहा था ये  

एक्ट्रेस ने आगे कहा, भरत उनके सेलिब्रिटी स्टेटस से को नॉर्मल लेते हैं. वह ईशा देओल के एक्ट्रेस के रूप में नहीं बल्कि ईशा एक दोस्त के रूप में देखते हैं. भरत भी इस इंटरव्यू में ईशा के साथ थे उन्होंने कहा कि उन्होंने ईशा से उनके ब्रांड नाम के कारण शादी नहीं की है. 

हाल में ईशा और भरत तख्तानी ने एक संयुक्त बयान में तलाक की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने सोशल मीडिया पर लिखा, “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमारी जिंदगी में इस बदलाव से हमारे दो बच्चों की बेहतर जिंदगी कल्याण जुड़ा हुआ है. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए.''