logo-image

एली अवराम ने धनुष के साथ अपनी आगामी फिल्म नाने वरुवेण की शूटिंग पूरी की

एली ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. एली न ही एक अच्छी डांसर बल्कि बेहद ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं.

Updated on: 12 Apr 2022, 12:37 PM

मुंबई:

धनुष और एली अवराम दो ऐसे कलाकार हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में बोलबाला है. हालाकि धनुष ने अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म फ्रेटरनिटी और बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाया है. वही एली ने भी हर बार अपनी वर्सेटलिटी को प्रूव किया है. एली न ही एक अच्छी डांसर बल्कि बेहद ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं. ये दोनों ही कलाकार इन दिनों साउथ की फिल्म नाने वरुवेण (Naane Varuven)की शूटिंग में व्यस्त थे. एली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी टीम के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की.

एली अवराम ने धनुष के साथ अपनी आगामी फिल्म नाने वरुवेण की शूटिंग पूरी की

एली अवराम का मानना है कि,  मैं ऑडियंस के समक्ष यह खबर शेयर करके बेहद उत्साहित हूं. धनुष के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। नाने वरुवेण (Naane Varuven) मेरे दिल के बेहद करीब है. सिल्वराघवन सर बहुत ही बेहतरीन निर्देशक हैं जिन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी है. इस फिल्म से जुड़ी सारी टीम बहुत ही शानदार और फ्रोफेशनल हैं. मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मैं इस अद्भुत फिल्म का हिस्सा हूं. मैं अपने फैंस से इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.

यह भी जानें -   Radhika Apte को ऐसी हालत में देख पहचान नहीं पाए लोग

खबरों की माने तो एली ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय और टाइगर श्रॉफ की गणपत में नज़र आएंगी.