logo-image

रेप पीड़िता से शादी करने वाले जितेन्द्र छात्तर पर बनी डाक्यूमेंट्री 'सनराईज'

जितेन्द्र छात्तर ने बताया कि वे पिछले लंबे समय से महिला उत्थान को लेकर काम कर रहे है. साथ ही उन्होंने खुद एक रेप पीड़िता महिला से शादी की है और अब पत्नी को न्याय दिलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Updated on: 28 Feb 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

महिला सशक्तिकरण पर काम करने वाले खाप नेता जितेन्द्र छात्तर पर अंतराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विभा बक्शी द्वारा 'सनराईज' नाम से एक डाक्यूमेंट्री तैयार की गई है. जिसका पहला प्रीमियर मुंबई में आयोजित किया गया और अब अगला प्रीमियर न्यूयॅार्क में होगा. सनराईज डाक्यूमेंटरी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है. जितेन्द्र छात्तर ने बताया कि वे पिछले लंबे समय से महिला उत्थान को लेकर काम कर रहे है. साथ ही उन्होंने खुद एक रेप पीड़िता महिला से शादी की है और अब पत्नी को न्याय दिलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Notebook का पहला गाना #NaiLagda आउट, देखें प्रनूतन-जहीर की खूबसूरत केमिस्ट्री

जितेंद्र ने पीड़ित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए काफी सराहनीय काम किए है जिससे प्रभावित होकर विभा बक्शी ने उन्हें इसे डाक्यूमेंट्री में स्थान दिया है. उन्होंने बताया कि मुंबई में हुए प्रीमियर में यूएसए की अंडर सक्रेटेरी फुमजिले म्लाम्बो नगुका उपस्थित थी. इस अवसर पर उन्होंने मेरे द्वारा किए गए कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की. छात्तर का कहना है कि वे आगे भी लगातार महिला सशक्तिकरण केा लेकर काम करते रहेंगे.