logo-image

Divya Khosla: दिव्या खोसला ने नाम से हटाया पति का सरनेम, 20 साल की शादी में पड़ी दरार?

Divya khosla husband: दिव्या के पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बन हुई हैं, खबरें हैं कि उनके और उनके पति और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने अपने नाम से कुमार सरनेम हटा दिया है.

Updated on: 22 Feb 2024, 12:36 PM

नई दिल्ली:

Divya Khosla dropped her husband's surname: दिव्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरो हीरोइन' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म से वह साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी. इसी बीच दिव्या के पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बन हुई हैं, खबरें हैं कि उनके और उनके पति और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'कुमार' सरनेम हटा दिया है और टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस दिव्या को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि वह अपने पति से तलाक ले रही हैं. 

दिव्या खोशला ने हटाया कुमार सरनेम

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से कुमार हटा दिया है, जो उनके पति भूषण का आखिरी नाम है. इस घटना के बाद इंटरनेट यूजर्स दोनों के बीच तलाक की अटकलें लगाने लगे हैं. पहले दिव्या खोसला सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'कुमार' लगाती थीं. चर्चा तो यह भी है कि दिव्या ने अपने पति की कंपनी टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है. दिव्या और भूषण की पहली मुलाकात फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के प्यार के चर्चे सामने आए.

क्या दिव्या खोशला ले रही तलाक?

भूषण कुमार के साथ लंबे रिश्ते के बाद दिव्या ने 13 फरवरी 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में भूषण से शादी कर ली. आपको बता दें कि कुमार भूषण दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे हैं. दिव्या उनकी बहू हैं. दिव्या को लेकर सोशल मीडिया पर उनके तलाक की अटकलें वायरल हो रही हैं. दिव्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरो हीरोइन' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म से वह साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी.