logo-image

दिव्या खोसला की मां अनीता खोसला का निधन, एक्ट्रेस ने मां के लिए लिखा भावुक नोट

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का हाल ही में निधन हो गया है. इसे इंस्टाग्राम पर लेते हुए, दिव्या ने एक नोट लिखा और अपनी माँ के साथ कुछ यादें भी शेयर कीं. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मम्मा" कुछ समय पहले मैंने अपनी मां को खो दिया.

Updated on: 06 Jul 2023, 06:05 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का हाल ही में निधन हो गया है. इसे इंस्टाग्राम पर लेते हुए, दिव्या ने एक नोट लिखा और अपनी माँ के साथ कुछ यादें भी शेयर कीं. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मम्मा" कुछ समय पहले मैंने अपनी मां को खो दिया, जिसकी वजह से मेरे दिल में हमेशा के लिए खालीपन आ गया. मैं आपके असीम आशीर्वाद और नैतिक मूल्यों को अपने साथ लेकर चलती हूं. मैं आपसे पैदा होने पर गर्व महसूस करती हूं. मैं आपसे प्यार करती हूं. "मम्मा" ओम शांति. अनीता खोसला की बेटी"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

पहली तस्वीर के लिए दिव्या ने अपनी मां को आखिरी कॉल का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया जो लगभग एक घंटे तक जारी रहा. दूसरी तस्वीर में, अनीता खोलसा को लाल रंग के कपड़ों में देखा जा सकता है और वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं. तीसरी तस्वीर में दिव्या और उनकी मां एक पार्टी में साथ नजर आ रही हैं. वहीं चौथी फोटो में अनीता को अपने पोते के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. आखिरी तस्वीर में दिव्या अपनी मां की गोद में एक बच्ची के रूप में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh: जब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह, इस वजह से हुए दोनों अलग

जब से दिव्या ने अपनी मां के निधन की खबर शेयर की, तब से शोक संवेदनाएं आ रही हैं. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि देते हुए दिल छू लेने वाला नोट लिखा- उन्होंने लिखा कि अनीता खोसला वास्तव में एक रिमार्केबल लेडी थीं और उनकी सुंदरता उनकी शारीरिक बनावट से कहीं आगे तक फैली हुई थी. उन्होंने दिव्या से दुख की इस घड़ी में उनके पास पहुंचने के लिए भी कहा. दिव्या खोसला कुमार को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था. वह अगली बार यारियां 2 और 2014 की मलयालम फिल्म बैंगलोर डेज़ की रीमेक में दिखाई देंगी.