logo-image

Kalki 2898 AD:  इटली की बर्फीली वादियों में दिशा पटानी ने की शूटिंग, प्रभास के साथ ली सेल्फी

दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, ये वीडियो फिल्म के इटली सेट से सामने आया है, इस वीडियो में दिशा बर्फीली वादियों के बीच कंबल में लिपटी हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 05 Apr 2024, 04:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कल्कि को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, ये वीडियो फिल्म के इटली सेट से सामने आया है, इस वीडियो में दिशा बर्फीली वादियों के बीच कंबल में लिपटी हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक एक फोटो में दिशा पटानी कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं और एक आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहा है. एक अन्य तस्वीर में वह काली जैकेट पहने मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

 

ठंड के मौसम में दिशा ने की शूटिंग

एक्ट्रेस दिशा पटानी, जो कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी, ने इटली में फिल्म की शूटिंग की एक झलक दिखाते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. दिशा ने एक्स पर अपनी पोस्ट शेयर की और लिखा, इटली कल्कि 2898AD. पहले वीडियो में दिशा तेज हवा के बीच गुलाबी कंबल में लिपटी नजर आ रही थीं. जैसे ही वह आगे बढ़ी, उसकी टीम ने कंबल को कस कर पकड़ लिया. एक फोटो में वह कंबल ओढ़े प्रभास के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने काली जैकेट और लाल पैंट पहन रखी थी.

दिशा ने इटली की तस्वीरें दिखाई

दिशा को एक कार के अंदर बैठे देखा गया और एक मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया. एक अन्य तस्वीर में वह काली जैकेट पहने मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. प्रभास एक ग्रे स्वेटशर्ट, टोपी और धूप का चश्मा पहने हुए पीछे खड़े थे और उन्होंने सेल्फी ली. अगली पोस्ट में दिशा ने सड़कों पर सैर की, हरियाली और कार की सवारी का आनंद लिया. मेकअप होने के बाद उन्होंने अपनी सेल्फ़ी भी शेयर की. दिशा ने प्रकृति और सड़कों की तस्वीरें भी शेयर कीं.

फिल्म कल्कि  2898 ई के बारे में 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दिशा और प्रभास के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कल्कि 2898 एडी ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी शानदार शुरुआत के बाद धूम मचा दी और बड़े पैमाने पर वर्ल्ड वाइड तारीफ पाई है. कल्कि 2898 ई. के मेकर्स ने वाराणसी, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, चेन्नई, मदुरै, हैदराबाद, विशाखापत्तनम, गुंटूर, भीमावरम, कश्मीर और विजयवाड़ा सहित कई शहरों में रिलीज डेट की घोषणा की.