logo-image

Disha patani: एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के 7 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने किया सुशांत सिंह को याद

दिशा पटानी ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा, जो 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी. आज फिल्म के सात साल पूरे हो गए हैं, इस मौके का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया.

Updated on: 30 Sep 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

दिशा पटानी इन दिनों बॉलीवुड के सबसे फेमस नामों में से एक हैं. बहुत ही कम समय में उन्होंने कई सफल फिल्मों में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने 2016 में नीरज पांडे की जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उनके को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कियारा आडवाणी थे. दिशा पटानी ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा. 

दिशा पटानी ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

दिशा पटानी ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा, जो 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी. आज फिल्म के सात साल पूरे हो गए हैं, इस मौके का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया. उन्होंने फिल्म से अपनी और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के 7 साल पहले जहां मेरी जर्नी शुरू हुई थी. सभी के प्यार और स्वीकृति के लिए आभारी हूं. पटानी ने राजपूत को याद किया. सुशांत का 14 जून, 2020 को दुखद निधन हो गया. उन्होंने लिखा, "सुशांत मुझे उम्मीद है कि तुम जहां भी होगे खुश और शांति में हो. 

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के बारे में

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी प्रसिद्ध क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है और इसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. इसमें कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. रिलीज होने पर, फिल्म को पॉजिटिव क्रिटिकल रिव्यू मिले और यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई.

दिशा पटानी का वर्क फ्रंट

दिशा को आखिरी बार मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न में देखा गया था, जिसमें उनके को-एक्टर जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर थे. यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी और इसे खराब रिव्यू  मिली. वह अब एक और एक्शन फिल्म योद्धा की तैयारी कर रही हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना हैं. यह 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह कंगुवा नामक एक तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म और द्विभाषी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी भी कर रही हैं. फिल्म में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं यह 2024 में रिलीज होगी.