logo-image

Disha Patani ने किया कातिलाना डेडलिफ्ट, नेटिज़न्स की अटकी सांसें

दिशा पटानी हाल ही में अपने जिम ट्रैनिंग के दौरान हार्डकोर डेडलिफ्ट करते हुए बीस्ट मोड में चली गईं.

Updated on: 02 Jul 2023, 09:11 PM

नई दिल्ली:


दिशा पटानी अपनी हेल्थ और फिटनेस के मामले में कभी समझौता नहीं करतीं. अभिनेत्री बहुत ही डिसीप्लीन वर्कआउट करती हैं.दिशा अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद जिम नहीं छोड़ती. जिम के अलावा उन्हें फिल्मों की शूटिंग, ऐड्स और इवेंट्स में भी हिस्सा लेना पड़ता है. हाल ही में दिशा के वर्कआउट वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. वहीं दिशा पाटनी भी बैक टू बैक अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जिसे देख नेटिज़न्स की सांसें अटक गईं है. हाल ही में अवार्ड नाइट में शानदार मैजेंटा ब्लाउज और मैचिंग कट-आउट गाउन में उनकी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी.

दिशा पटानी ने किया कातिलाना डेडलिफ्ट 

दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कैप्शन के साथ अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें अभिनेत्री को जिम में हार्डकोर डेडलिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 75 किलो 1 आरएम, हाथों से बंद एक आंख वाला इमोजी जोड़ते हुए. दिशा ने आगे लिखा- अपनी ताकत वापस पाने की जरूरत है. अभिनेत्री को इस वीडियो में गुलाबी टी-शर्ट और काले रंग का ट्रैक पैंट पहने देखा था और अपने बालों को पोनी टेल से बांधा था. उनके फिटनेस शिक्षक राजेंद्र ढोले ने भी क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर दोबारा पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "मजबूत और सुंदर @दिशापटानी"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

 

यह भी पढ़ें- Gadar 2: गदर 2 के मेकर्स की अमीषा पटेल ने खोली पोल, कह डाली ऐसी बात 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी दिशा पटानी

दिशा अगली बार धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत दिखाई देंगी. वह सूर्या के साथ अपनी तमिल डेब्यू सूर्या 42 की भी शूटिंग कर रही हैं. दिशा प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अभिनीत प्रोजेक्ट के का भी हिस्सा हैं. हाल ही में, निर्माताओं ने दिशा के जन्मदिन पर प्रोजेक्ट के से उनका लुक भी जारी किया था.