logo-image

धर्मेंद्र को आई पुराने दौर की याद, ड्रिलिंग फर्म में करते थे काम

धर्मेंद्र इस किस्से को याद कर उस वक्त भावुक हो गए जब 'इंडियन आइडल' के 11वें सीजन में एक प्रतिभागी ने उनकी सुपरहिट फिल्म 'चरस' के गाने पर परफॉर्म किया.

Updated on: 08 Feb 2020, 12:17 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज की पीढ़ी के बीच भी काफी चर्चित हैं. इस बीच उन्हें उन दिनों की याद आई जब वह गैराज में रहा करते थे और एक ड्रिलिंग फर्म में काम करते थे. उन्होंने कहा, "शुरुआती दिनों में मैं एक गैराज में रहा करता था क्योंकि मुंबई में रहने के लिए मेरे पास कोई घर नहीं था. मुंबई में गुजर-बसर करने के लिए मैं एक ड्रिलिंग फर्म में काम करता था जहां मुझे 200 रुपये मिलते थे, कुछ और पैसा कमाने के लिए मैं ओवरटाइम भी करता था."

ये भी पढ़ें- लत लग जागी गाने पर जब हरियाणी स्टार सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

धर्मेंद्र इस किस्से को याद कर उस वक्त भावुक हो गए जब 'इंडियन आइडल' के 11वें सीजन में एक प्रतिभागी ने साल 1976 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म 'चरस' के गाने 'कल की हसीन मुलाकात के लिए' पर परफॉर्म किया. मूल रूप से पंजाब के रहने वाले धर्मेद्र सत्तर व अस्सी के दशक के एक शीर्ष अभिनेता थे.

ये भी पढ़ें- BIG Boss 13 : रश्मि देसाई की मां आसिम से नाराज, फिर भी कह दी बड़ी बात

उनकी यादगार फिल्मों में 'फूल और पत्थर', 'अनुपमा', 'सीता और गीता' और 'शोले' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. पद्म भूषण विजेता इस अभिनेता ने 'घायल' और 'यमला पगला दीवाना 2' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया. 'इंडियन आइडल' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन होता है.