logo-image

Deepika Padukone लोगों के लिए खोल रहीं रास्ते, पेरिस इवेंट में कही ये बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. फिलहाल एक्ट्रेस पेरिस में आयोजित किए गए द बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट में शामिल होने की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं.

Updated on: 02 Oct 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस पेरिस में आयोजित किए गए द बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट (Deepika Padukone at the business of fashion event) में शामिल हुई थी. जहां उनके साथ काइली जेनर, नताशा पूनावाला, चार्ली एक्ससीएक्स, और ऐली गोल्डिंग समेत तमाम लोग मौजूद थे. इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fueled By Fashion (@fueled_by_fashion)

इवेंट से एक्ट्रेस (Deepika Padukone viral photo) की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि दीपिका ने ब्लैक कलर के पैंट के साथ गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप और उसके साथ जैकेट लेयर कर रखी है. इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है. जो दिखने में काफी गजब का लग रहा है. 

दीपिका (Deepika Padukone statement) ने इवेंट में बात करते हुए भारतीय एक्टर्स की प्रोफाइल बढ़ाने पर कहा, "मैं हमेशा वही करने के लिए निकलती हूं, जो मैं किसी उद्देश्य के साथ करती हूं और हमेशा चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करती हूं. मैंने हमेशा खुद से सवाल किया है कि पर्याप्त प्रतिनिधित्व क्यों नहीं है, कास्टिंग हमेशा से एक निश्चित तरीका क्यों रहा है. मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में कड़वा बोल रहीं हूं."

उन्होंने यह भी कहा, "मुझे लगता है कि मैं जो कुछ भी कर सकती हूं, अगर उससे मैं बदलाव ला सकती हूं, तो मेरे आर्ट के जरिए मेरा उद्देश्य पूरा हो जाएगा. मैं हर सुबह एक उद्देश्य के साथ उठती हूं और अपनी जैसी लाखों लड़कियों के जीवन में बदलाव लाना चाहती हूं. अच्छा लगता है जब आपको जूरी का हिस्सा बनकर कांस फिल्म समारोह में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है या आप बोफ 500 कवर का हिस्सा बनने वाले पहले भारतीय कलाकार बनते हैं, मैं आभारी हूं."