logo-image

Chhapaak: बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से क्रिटिक और दर्शकों का दिल जीत लिया है

Updated on: 11 Jan 2020, 02:16 PM

नई दिल्ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'छपाक' (Chhapaak) ने पहले दिन 4.77 करोड़ कमाए हैं.

दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से सोशल मीडिया पर बायकॉट 'छपाक' #boycottchhapaak ट्रेंड कर रहा था. लेकिन दर्शकों को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का बेसब्री से इंतजार था.

उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म और भी शादार कमाई करेगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से क्रिटिक और दर्शकों का दिल जीत लिया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्शकों का फिल्म देखने के बाद का रिव्यू भी शेयर किया है. दीपिका ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं.

View this post on Instagram

#Chhapaak In cinemas now!🎞

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

#Chhapaak In cinemas now!🎞

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है. लक्ष्मी अग्रवाल पर साल 2005 में  32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस भयानक हमले के बाद लक्ष्मी 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) से शादी से इंकार कर दिया था.

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) रिलीज हुई है. देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.