logo-image

एक और नया खुलासा 4 साल पहले ही दीपवीर ने कर ली थी सगाई!

दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में धूम-धाम से शादी की थी.

Updated on: 28 Dec 2018, 10:49 AM

नई दिल्ली:

करीब 6 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध चुके दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब अपने काम पर लौट चुके हैं. लेकिन अब दोनों की शादी को लेकर एक चौका देने वाली खबर आई है जिसे सुनकर दोनों के फैंस को झटका लग सकता है. खबरो की मानें तो दीपवीर ने 4 साल पहले ही इंगेजमेंट कर ली थी. फिल्मफेयर को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने ऐसा ही कुछ बताया है. अगर आपको याद हो तो साल 2016 में ऐसी खबरे वायरल हुई थी कि दीपिका और रणवीर ने सगाई कर ली है. इस खबर पर दोनों ही जोड़ों ने न तो अपनी सहमति जताई और न ही इससे इनकार किया था. बाद में धीरे- धीरे ये खबर चर्चा से बाहर हो गई.

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में धूम-धाम से शादी की थी. कहा जाता है कि साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

View this post on Instagram

हेलो 2019!!!🥳🥳🥳 @filmfare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी लीड रोल में दिखेंगे. वहीं रणवीर की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सारा अली खान और सोनू शूद भी हैं.