logo-image

David Warner की बेटी पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, देखें Video

भारत ही नहीं विदेश में भी अब तक पुष्पा का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्यूट अंदाज में अल्लू अर्जुन के स्टाइल को कॉपी करती दिख रही है

Updated on: 16 May 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) का खुमार इसकी रिलीज के कई महीनों बाद आज भी कम नहीं हुआ है. आज भी सोशल मीडिया पर लोग इसके गानों और डायलॉग्स पर रील्स बनाना पसंद करते हैं. भारत ही नहीं विदेश में भी अब तक पुष्पा का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्यूट अंदाज में अल्लू अर्जुन के स्टाइल को कॉपी करती दिख रही है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ डेब्यू के बाद बर्बाद हुआ इन एक्ट्रेसेस का करियर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने वीडियो के साथ लिखा, 'इंडिया छोड़ने के बाद से यह बच्ची नॉन स्टॉप ऐसा कर रही है.' वीडियो में डेविड वॉर्नर की बेटी अल्लू अर्जुन के अंदाज में गले पर हाथ फेर रही है, वीडियो के बैकग्राउंड में पुष्पा का डायलॉग चल रहा है. इस वीडियो के साथ डेविड वॉर्नर ने लाफिंग इमोजी शेयर किया है. डेविड वॉर्नर की बेटी का ये क्यूट सा वीडियो देख फैंस और सेलेब्स भी उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर (David Warner) पर बॉलीवुड का खुमार चढ़ा रहता है. डेविड अक्सर ही परिवार संग वीडियो बनाते रहते हैं. डेविड वार्नर (David Warner) की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर डेविड को 9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.