logo-image

Valentine Day की उस याद से कांप उठती है Yami Gautam की रूह! जब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अब अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं. फैंस को एक्ट्रेस की फिल्मों के साथ-साथ आदित्य धर और उनकी जोड़ी भी काफी पसंद आती है.

Updated on: 02 Jan 2023, 01:32 PM

highlights

  • यामी गौतम ने फिल्मों में आने से पहले हुए हादसे का किया खुलासा
  • जब लड़कों ने किया था उनके रिक्शा का पीछा
  • फिर इस कदम से बाल-बाल बची थीं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली:

Yami Gautam story : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अब अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं. फैंस को एक्ट्रेस की फिल्मों के साथ-साथ आदित्य धर और उनकी जोड़ी भी काफी पसंद आती है. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा वो खुलासा किया है, जो तमाम लोगों को हैरान कर रहा है. क्योंकि एक्ट्रेस ने उस हादसे का जिक्र किया है, जिसकी वजह से वो आज भी वैलेंटाइन डे पर कांप उठती हैं!

यह भी पढ़ें- शादी के बाद Yami Gautam के फैंस के लिए खुशखबरी, लेकिन एक्ट्रेस हैं नर्वस!

यामी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात की. जिसमें वो बताती हैं कि उन्हें वैलेंटाइन डे बिल्कुल पसंद नहीं था, इस दिन मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हो जाती थी. अपने बयान में आगे कारण बताते हुए वो कहती हैं कि चूंकि उनके पिता शहर से बाहर रहा करते थे. ऐसे में उन्हें रिक्शे से ही ट्यूशन जाना पड़ता था. इस दौरान लड़के बाइक से उन्हें फॉलो करते थे. जिन्हें देखकर उन्हें बहुत अजीब लगता था. ऐसे में वो उन्हें घूरकर देखा करती थी या फिर इग्नोर कर देती थी.

एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि वैलेंटाइल डे के दिन उनका इग्नोर किया जाना कुछ लड़कों को पसंद नहीं आया. ऐसे में पहले तो वो कुछ भी बोलने लगे, फिर रिक्शा के बराबर में बाइक चलाने लगे. इतना ही नहीं, एक लड़के ने उनका हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया. लेकिन इतने पर एक्ट्रेस ने एक जोरदार तमाचा रख दिया. यामी कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि उनमें इतनी हिम्मत कैसे आयी. लेकिन इसके बाद वह भाग खड़ा हुआ. 

वहीं, अब यामी के वर्कफ्रंट की तरफ बढ़ें तो एक्ट्रेस के पास तीन फिल्में हैं. जिनमें 'लॉस्ट', 'चोर निकल के भागा' और 'ओएमजी 2- ओह माय गॉड 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवीं' में दिखाई दी थी, जिसमें उनका किरदार काफी फेमस हुआ था.