logo-image

Crew Teaser Out: एयर होस्टेस कम चोरनी बनीं करीना-तब्बू-कृति, प्लेन में मचाया जबरदस्त बवाल

Crew Teaser Out: एयर होस्टेस कम चोरनी बनीं करीना-तब्बूृ-कृति, प्लेन में मचाया जबरदस्त बवाल

Updated on: 24 Feb 2024, 04:34 PM

नई दिल्ली:

Crew Teaser Out: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म क्रू (Crew) का शानदार टीजर रिलीज हो गया है. इसमें हंसी-ठहाके के साथ सस्पेंस और रोमांस का भरपूर डोज है. फिल्म पहली झलक देखकर ही दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी. खासतौर पर क्रू की स्टार कास्ट और कहानी ने इसमें दिलचस्पी बढ़ा दी है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) , कृति सनोन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की तिकड़ी जबरदस्त धमाल मचाने वाली है. टीजर मजेदार घटनाओं से भरा हुआ है. इसमें एयर होस्टेस बनीं करीना तब्बू और कृति सनोन अपनी रोजमर्रा की परेशानियों से जूझती नजर आ रही हैं. हालांकि, इन दीवाओं में बेचारापन बिल्कुल नहीं हैं. बल्कि ये आपको अपनी प्लेन की उड़ान में आने पहले से वॉर्निंग देती नजर आ रही हैं. फिल्म का डायलॉग है "कुर्सी की पेटी कसकर बांध लीजिए क्योंकि आगे का तापमान बहुत गर्म होने वाला है."

मजेदार है क्रू का टीजर
टीजर की शुरुआत तब्बू के वॉइस ओवर से होती है. वो अपने यात्रियों को वॉर्निंग दे रही हैं. साथ में करीना बताती हैं कि एक हाथी को मारने के लिए एक चींटी काफी होती हैं और यहां तो तीन-तीन हैं. टीजर में तीनों लीडिंग लेडीज एयर होस्टेस लुक में तैयार होती नजर आ रही हैं. फिर उनकी लाइफ के पंगे, रोमांच और फ्रस्ट्रेशन सामने आता है. साथ ही एक क्लू भी है कि वो तीनों एयर होस्टेस नहीं चोरनी हैं. ये तीनों चोर बनी हैं जो प्लेन में सामान चोरी करते नजर आ रही हैं. टीजर में कपिल शर्मा और दिलजीत  दोसांझ की भी झलक देखने को मिलती है. हालांकि, इसका सबसे खास पार्ट बैकग्राउंड में बजने वाला 'चोली के पीछे' गाने का रिक्रिएटड वर्जन है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना-तब्बू-कृति से नहीं हटेंगी नजरें
टीजर में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के अलग-अलग लुक देखने को मिले हैं. तीनों ही सभी लुक्स में शानदार और बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. खासतौर पर तब्बू अपनी दमदार डायलॉग डिलीवरी और स्क्रीन प्रेजेंस से आपके दिल पर राज करेंगी. कृति सेनन का चुलबुलापन शामिल है तो करीना हमेशा की तरह खूबसूरती से दिलों पर छुरियां चला रही हैं. 

राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर ने संभाला है. फिल्म 29 मार्च को गुड फ्राइडे वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.