Corona Virus से लड़ने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, दान दिए लाखों रुपये

Bhasha  |   Updated On : March 27, 2020 10:07:20 AM
hrithik roshan

ऋतिक रोशन (Photo Credit : फोटो- Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), महेश बाबू और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) समेत कई अन्य हस्तियां कोरोना वायरस से पैदा हुई संकट की घड़ी में मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजीनकांत (Rajinikanth) मदद करने वाले पहले अभिनेता हैं. उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये दिए. पवन कल्याण, राम चरण समेत कई अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मी हस्तियों ने भी आर्थिक मदद की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: कोरोना के कहर के बीच : लोगों की फरमाइश पर अब दूरदर्शन दिखाएगा एपिक रामायण

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन और हास्य कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी राहत कार्य के लिए आगे आए हैं. 'वॉर' अभिनेता रोशन ने बीएमसी कर्मियों के लिए मास्क भी खरीदे हैं. अभिनेता ने ट्वीट किया, 'ऐसी कठिन घड़ी में हमें समाज और उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर वह काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं. मैंने एन-95 और एफएफपी3 मास्क बीएमसी कर्मियों और अन्य देखरेख करने वाले लोगों के लिए खरीदे हैं.' वहीं हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की राशि देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को आई पापा की याद, शेयर की Throwback Photo

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह समय उन लोगों के साथ खड़े होने का है जिन्हें हमारी जरूरत है. कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख की सहयोग राशि प्रदान कर रहा हूं. सभी से आग्रह है कि घर पर रहिये, सलामत रहिये, जयहिंद. वहीं, महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दी है. कल्याण ने भी ट्वीट करके कहा है कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ रुपये देंगे. वहीं राम चरण ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय और तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश की सरकारों को 70 लाख रुपये देने की घोषणा की है. इनके अलावा भी कई हस्तियां दिहाड़ी मजदूरों को मदद देने के लिए आगे आई हैं. इनमें करण जौहर, आयुष्मान खुराना, नीतेश तिवारी, तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा आदि शामिल हैं.

First Published: Mar 27, 2020 10:07:22 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो