logo-image

Bigg Boss 17: घर से बाहर हुईं कंटेस्टेंट सना रईस खान ने विक्की जैन को लेकर किया खुलासा, बाकी लोग रह गए हैरान

बिग बॉस 17 से बाहर हुईं सना रईस खान ने हाल ही में विक्की जैन के साथ अपने संबंधों, काम में भागीदारी और सदस्यों के साथ दोस्ती और कई अन्य चीजों के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 10 Dec 2023, 02:57 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के सबसे हालिया एपिसोड में सना रईस खान को निष्कासन का सामना करना पड़ा, जिससे बीबी हाउस के अंदर उनकी यात्रा समाप्त हो गई. बाहर निकलने के बाद सना ने प्रतियोगिता के दौरान अपने अनुभवों के बारे में विभिन्न सवालों के जवाब दिए. उन्होंने घर में अपने समय के बारे में साझा किया, जिसमें उन प्रतियोगियों के बारे में उनका अप्रोच भी शामिल था जो उन्हें सबसे कम आकर्षक लगा. सना के अनुसार, कुछ ऐसे घरवाले थे जिन्हें वह सबसे उबाऊ मानती थी, और उसने स्वीकार किया कि बीबी घर के बाहर वह उनके साथ बातचीत में भी शामिल नहीं होती थी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने खेल के लिए रणनीतिक रूप से दोस्ती बनाई है तो सना खान ने स्वीकार किया कि कुछ दोस्ती तो मेरी सुविधा के हिसाब से थी. जब उनसे इन दोस्ती को स्पेसिफिक करने के लिए कहा गया तो उन्होंने इशारा करते हुए कहा, जैसे रिंकू ये सब लोग इतने बोरिंग हैं, उनके साथ दोस्ती नहीं हो सकती. आपको सिर्फ बात करना पड़ता है. क्योंकि वो गेम में है. नहीं तो मैं ऐसा करती. उनसे ईमानदारी से बात मत करो, ऐसे लोग बाहर भी हैं. रिंकू की तरह मुझे ये लोग बहुत उबाऊ लगे. मैं इन लोगों से दोस्ती नहीं कर सकता. आपको खेल के लिए बात करते रहना होगा. 

सना ने मुनव्वर का नाम लेते हुए कहा, मुझे बहुत हद तक वो बोरिंग लगा. उसका पूरा किरदार ही बोरिंग लगा मुझे. मुनव्वर की मिठास और समर्थन को स्वीकार करने के बावजूद, उसने कोशिश करने के बाद भी उसके साथ संबंध बनाने में असमर्थ होने की बात स्वीकार की. बाद में जब सना से उस प्रतियोगी के बारे में पूछा गया जिससे वह दोबारा नहीं मिलना चाहेंगी. तो उन्होंने जवाब दिया, जिनसे मुझे फ़र्क नहीं पड़ता, वह हैं नील, रिंकू.  उन्होंने विस्तार से बताया कि इन व्यक्तियों के साथ उनका संचार सीमित और उबाऊ था. उन्होंने कहा कि कोई भी इन दोनों के साथ पांच मिनट से अधिक बातचीत जारी नहीं रख सकता था.

इस बीच, सना ने विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और उन्हें अपना करीबी दोस्त बताया. बिग बॉस 17 के विजेता के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि अंकिता लोखंडे यह शो जीते.