BREAKING NEWS
  • जिस गांव के पास भारत ने किया था परमाणु परीक्षण वहां बम मिलने से मचा हड़कंप- Read More »
  • PMC बैंक में इस स्कूल के फंसे करोड़ों रुपये, शिक्षक समेत 400 कर्मचारियों का अटका वेतन- Read More »
  • जिस गांव के पास भारत ने किया था परमाणु परीक्षण वहां बम मिलने से मचा हड़कंप- Read More »

Chhichhore box office collection Day 4: सुशांत-श्रद्धा की 'छिछोरो' ने दिखाया दम, चौथे दिन भी शानदार कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 11:03:17 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Chhichhore box office collection Day 4: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' ने शानदार शुरुआत करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कुल 44.08 करोड़ कमाई कर ली है.

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन यानी अपने कमाई में इजाफा करते हुए 16.41 करोड़ कमाए. तो वहीं छिछोरे के लिए चौथा दिन भी शानदार रहा फिल्म ने 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया.

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी साल 2009 में आई 3 3 Idiots की याद दिलाएगी.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.

अनिरुद्ध और माया (श्रद्धा कपूर) का एक बेटा भी है राघव, जो अपने मां-बाप की तरह इंजीनियरिंग करने का सपना लिए जी रहा है. माता-पिता की वजह से उसपर भी बहुत प्रेशर है कि वो भी सलेक्ट हो जाए. लेकिन एंट्रेंस एग्जाम्स में जब राघव का सलेक्शन नहीं हो पाता, तो वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाता और बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश करता है. जिसके बाद अनिरुद्ध उसे अपनी कहानी सुनाता है.

First Published: Sep 10, 2019 10:59:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो