logo-image

Viral Video: विक्रांत मेसी ने छत पर किया दीपिका पादुकोण को किस, देखते ही लोगों ने मचाया शोर

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी

Updated on: 22 Apr 2019, 10:52 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका पादुकोण अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं. इनदिनों वह अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ अभिनेता विक्रांत मेसी नजर आएंगे. दीपिका की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका ने फिल्म से अपना लुक भी रिवील कर दिया है.

वहीं अब फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें घर के छत पर दीपिका को विक्रांत मेसी किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एकटर्स को किस करता देख वहां मौजूद लोग शोर मचाने लगते हैं. इस वीडियो में दीपिका पिंक दुपट्टे और वाइट सूट में नजर अ रही हैं. फिलहाल दीपिका और विक्रांत मेसी का ये किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दीपिका स्कूल ड्रेस में नजर आईं थीं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. अब तक फिल्म के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं.

View this post on Instagram

#DeepikaPadukone #Chhapaak #MeghnaGulzar #VikrantMassey

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on


बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी जिसकी कड़ी टक्कर अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगी. अब देखना होगा कि क्या दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं.