logo-image

Captain Miller Trailer: साउथ फिल्म कैप्टन मिलर का ट्रेलर रिलीज, धनुष का धांसू अवतार देख उड़ जाएंगे होश

Dhanush Film: साउथ एक्टर धनुष एक फुल पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं. इसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

Updated on: 06 Jan 2024, 10:05 PM

नई दिल्ली:

Captain Miller Trailer: इस समय साउथ फिल्मों का दबदबा है. शाहरुख खान की 'जवान' में साउथ डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन का ही कमाल था. वहीं रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' भी साउथ फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा की ही फिल्म थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस बीच अरुण माथेश्वरन की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में धनुष (Actor Dhanush) लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके किरदार का नाम भी कैप्टन मिलर ही है. ट्रेलर देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. ये एक पावरर-पैक्ड एक्शन फिल्म लग रही है. इसमें शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, सुदीप किशन, विनोथ किशन, नासर, एडवर्ड सोनेनब्लिक और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. 

आज 6 जनवरी को कैप्टन मिलर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें साउथ के दमदार अभिनेता धनुष एकदम एक्शन-पैक्ड रोल में नजर आ रहे हैं. 2 मिनट और 54 सेकंड का ट्रेलर कैप्टन मिलर की दुनिया की एक झलक दिखाता है. एक सीन में जहां धनुष किसी योद्धा की तरह जंग लड़ते दिख रहे हैं. उन्होंने अपने बदले के लिए खून की नदियां बहा दी हैं. वहीं एक झलक में उन्हें अफसर की वर्दी में दिखाया गया है. यहां वो खुद को कैप्टन मिलर कहकर सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्माता ने प्रमोशन के साथ-साथ 3 जनवरी को फिल्म का प्री-रिलीज़ इवेंट भी आयोजित किया था.

ट्रेलर में आजादी से पहले का भारत दिखाया गया, जहां अंग्रेजों का राज था. जैसा कि पहले फिल्म के टीज़र में दिखाया गया है कि धनुष कैप्टन मिलर उर्फ ईसा का किरदार निभा रहे हैं. वो उस इलाके के विद्रोही योद्धा जैसे और अपने  गांव की आजादी के लिए लड़ रहे हैं. 

ट्रेलर में आगे बताया गया है कि अलग-अलग वर्ग के लोग इस किरदार को अलग-अलग तरह से समझते हैं. उदाहरण के लिए, अंग्रेजों के लिए वह डाकू और अपराधी है, जबकि स्थानीय लोगों के लिए वह गद्दार है. धनुष का किरदार काफी डार्क और दमदार है. लाल रंग के कपड़ों और वर्दी में उनको देखने फैंस के लिए सरप्राइज होगा. 

ट्रेलर में धनुष के अलावा शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, सुदीप किशन और विनोथ किशन के किरदारों की एक झलक भी मिलती है. कैप्टन मिलर इसी साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जीवी प्रकाश कुमार ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि सिद्धार्थ नुनी ने कैमरा संभाला है. फिल्म को सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले सेंथिल और अर्जुन त्यागराजन के प्रोडक्शन में बनाया है.