logo-image

Britney Spears: सैम असगरी के साथ तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी स्पीयर्स, कहा- 'मैं थोड़ी हैरान हूं लेकिन...'

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पति सैम असगरी से अलग होने की खबरों पर रिएक्शन दिया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे दोनों लंबे समय से साथ हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 11:21 AM

नई दिल्ली:

अपने पति सैम असगरी से तलाक को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने विचार शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. 41 साल की पॉप आइकन ने एक बयान में अपने अलगाव के संबंध में अपनी भावनाओं को शेयर किया. बयान के साथ ब्रिटनी ने ब्लैक टॉप, नियॉन ग्रीन बिकिनी बॉटम्स और घुटने तक ऊंचे काले चमड़े के जूते पहने हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया, वह टिश्यू से अपना पसीना भी पोंछती नजर आ रही हैं. स्पीयर्स ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह कैसा महसूस कर रही थीं, उन्होंने अपने सदमे और जिस पीड़ा से वह गुजरीं, उसे स्वीकार किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maria River Red (@britneyspears)

'किसी के साथ रहने के लिए 6 साल लंबा समय होता है'

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा, "जैसा कि सभी जानते हैं, सैम और मैं अब साथ नहीं हैं... किसी के साथ रहने के लिए 6 साल लंबा समय होता है. इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं लेकिन... मैं यहां इसका कारण बताने के लिए नहीं हूं क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है. 'सिंगर ने अपने तनाव और आंतरिक लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे सांस्कृतिक दबाव के कारण उनके लिए असुरक्षित रहना मुश्किल हो गया.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने प्यार और परिवार पर जोर दिया

ब्रिटनी स्पीयर्स ने कठिन समय में बिना शर्त प्यार के महत्व और परिवार की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया. स्पीयर्स का तात्पर्य है कि ताकत का दिखावा बनाए रखने के दबाव के कारण उनकी व्यक्तिगत चुनौतियां और बढ़ गई थीं. कठिनाइयों के बावजूद, वह परिस्थितियों से ऊपर उठने के लिए लचीलापन और दृढ़ संकल्प दिखाती है. स्पीयर्स ने अपने बयान को धैर्य के संदेश के साथ समाप्त करते हुए कहा, "और मैं वास्तव में बहुत अच्छा कर रही हूं. आपका दिन शुभ हो और मुस्कुराना न भूलें"

सैम असगरी का रिश्ता 2016 में शुरू हुआ था

ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी का रिश्ता 2016 में शुरू हुआ जब वे अपने संगीत वीडियो स्लम्बर पार्टी  के दौरान मिले. तब से उनका संबंध मजबूत हो गया है, सैम ब्रिटनी की खुद को उसकी संरक्षकता से मुक्त करने की लड़ाई में समर्थक है, जिसकी देखरेख उसके पिता करते थे. छह साल साथ रहने के बाद, जोड़े ने 9 जून, 2022 को कैलिफोर्निया में सात फेरे लिए. अपनी शादी से पहले, स्पीयर्स ने अपनी संपत्ति की सुरक्षा के लिए एक विवाह पूर्व समझौते पर हस्ताक्षर करके सावधानी बरती. शादी के ठीक एक साल बाद, जोड़े ने अगस्त 2023 में तलाक के लिए अर्जी दी.