BREAKING NEWS
  • निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच- Read More »
  • दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान- Read More »
  • भाई बहन के रिश्ते पर लगा दाग, सगे भाई ने की बहन से शादी, मचा बवाल- Read More »

बनारस में चल रही है ब्रह्मस्त्र की शूटिंग, टीम ने कहा- ऐसी फिल्म दुनिया में नहीं बनी

Sushant Mukherjee  |   Updated On : June 13, 2019 06:59:41 AM
फोटो- इंस्टाग्राम

फोटो- इंस्टाग्राम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

वाराणसी में इन दिनों फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हो रही है. इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका रणबीर कपूर, आलिया भट्ट निभा रहे है.  उनके साथ नागार्जुन और मोनी राय भी इस फिल्म में नजर आएंगे. फ़िल्म के सभी कलाकार और निर्देशक ने आज वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए कहा की ये फ़िल्म ईश्वरीय शक्ति और रामायण महाभारत से प्रेरित है और अब तक ऐसी फिल्म दुनिया मे नहीं बनी होगी जो अब देखने को मिलेगा. वैसे फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट बनारस के जायके की मुरीद हो गई हैं तो वहीं रणबीर को बनारसियों का मोदी प्रेम भा गया है.

वाराणसी में फ़िल्म ब्रह्मस्त्र की शूटिंग के दौरान सभी कलाकार और निर्देशक आयान ने बताया की 'इस फ़िल्म में कुछ ऐसी चीजें है जो भारत से जुड़ी हुई लगती है, इसलिए इसका नाम ब्रम्हास्त्र है. ये फिल्म रामायण महाभारत से प्रेणा लेकर बनाई हुई है. इसका नाम भगवान के सबसे पावरफुल अस्त्र के नाम को लेकर रखा गया है. हम बताना नही दिखाना चाहेंगे. बहुत ही ब्रेव फ़िल्म है. ये फिल्म इंडियन गोड्स से काफी प्रभावित है ऐसे में बनारस बहुत फिट होता है. नाग सर जो कैरेक्टर प्ले कर रहे है ये एक मंदिर में रहते है और इनसे मिलने आलिया और रणबीर मिलने आते है. फ़िल्म में सब बनारस में ही आते है यंही से फ़िल्म से शुरू होती है.'

इस फ़िल्म के बारे में फ़िल्म के निर्देशक और कलाकार ने बताया कि, 'जब आप फ़िल्म के विजुअल देखेंगे तब आपको लगेगा फ़िल्म में सब कछ नया है. जैसे हमने शक्तियां दिखाई है और अब तक ऐसी फ़िल्म दुनिया मे बनी नही है, आप ट्रेलर देख कर समझ जाएंगे.और ये फ़िल्म तीन पार्ट में है और हमारी कोशिश है की तीन पार्ट में हम पूरा भारत दिखा पाए. इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होती है दिल्ली में और मुंबई वाराणसी में और अंत हिमालय में होती है.

रणबीर ने कहा बनारस में आए बदलाव के लिए पीएम मोदी को क्रेडिट देना पड़ेगा

फिल्म के अलावा खास तौर पर रणबीर और आलिया को बनारस खूब रास आया है. आलिया भट्ट तो यहां की जायके की इतनी मुरीद है की उन्होंने कहा कि, 'हम कल्चर में घुस गए हैं पूरी तरह से बस गए हैं, लस्सी पी रहे हैं चाट खा रहे हैं. बाबा विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन किए हैं.' तो वही रणबीर ने कहा कि, 'बनारस बहुत बदल गया है, कचरा हटा है गंगा साफ हुई है मोदी जी को क्रेडिट देना पड़ेगा. मोदी जी के लिए बहुत प्यार है जो मुंबई में देखने को नहीं मिलता. बनारस की सड़कें हो एयरपोर्ट की सड़क सब कुछ बदला है.'  इस दौरान जब रणबीर और आलिया के अफ़ेयर के चर्चों के बारे में आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्हीने कहा नो कमेन्ट.

बहरहाल कलाकार और निर्देशक पूरी तरह आश्वस्त है कि ये फ़िल्म कुछ अलग दिखेगी और जनता को बहुत पसंद आएगी. इसका पहला लुक यानी ट्रीजर दो महीने बाद लांच किया जा सकता है.

First Published: Jun 12, 2019 06:35:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो