logo-image

Brahmastra 2: पहले से ज्यादा पावरफुल होगी ब्रहाम्स्त्र 2, फिर बनेगी रणबीर-आलिया की जोड़ी

Brahmastra 2: रणबीर कपूर ने बताया ब्रह्मास्त्र 2 की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है. अगले साल 2024 के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

Updated on: 25 Oct 2023, 09:45 AM

नई दिल्ली:

Brahmastra 2: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों 'एनिमल' (Animal) को लेकर चर्चा में है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. क्राइम थ्रिलर में रणबीर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. इधर एनिमल के प्रमोशन के बीच रणबीर ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की भी घोषणा कर डाली है. एक्टर ने बताया कि उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra 2) के सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी हैं. फिल्म में रणबीर एक बार फिर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

लंबे इंतजार के बाद, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिली थी. हालांकि, दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री खास पसंद नहीं आई. कुछ भी फिल्म के पहले भाग में कहानी अधूरी रह गई थी. ऐसे में सीक्वल की बात उठना जायज है. हाल में रणबीर ने ज़ूम पर फैंस के साथ बातचीत के दौरान, फिल्म के दूसरे भाग के बारे में डिटेल्स शेयर की हैं. एक्टर ने बताया कि कैसे 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए मेकर्स ने सभी आलोचनाओं को ध्यान में रखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

अपनी बातचीत के दौरान, रणबीर कपूर ने बताया ब्रह्मास्त्र 2 की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है. अगले साल 2024 के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. उन्होंने कहा कि टीम ने ब्रह्मास्त्र के पहले भाग को मिली सभी तारीफ और आलोचनाओं को ध्यान में रखा है. इसलिए इस बार कोई कमी नहीं रहेगी.अगली कड़ी में वे वही गलतियां नहीं दोहराना चाहते हैं.

रणबीर कहते हैं, “ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 लिखने में भारी पड़ गई है. अभी पिछले हफ्ते ही अयान ने मुझे फिल्म सुनाई थी और वह भाग 1 से 10 गुना बड़ा हो गया है. वह इस वक्त वॉर 2 पर काम कर रहे हैं. उम्मीद है कि हम अगले साल के अंत या 2025 की शुरुआत तक शूटिंग शुरू कर देंगे. इस बार हम शिवा और ईशा केमिस्ट्री को आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.