logo-image

Chandramukhi 2 box office collections: बॉक्स ऑफिस पर पिट गई कंगना रनौत की बड़े बजट की फिल्म, जानें चंद्रमुखी 2 की कमाई

कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 ने कमाए भारत में अपने वीकेंड पर लगभग 29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. जिसमें 20 करोड़ रुपये सिर्फ तमिलनाडु से आए हैं.

Updated on: 02 Oct 2023, 06:39 PM

नई दिल्ली:

तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी 2 ने तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन बाकी हिस्सों में अपनी छाप छोड़ने में असफल रही. राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की ये फिल्म कमाई की कमाई की. भारत में अपने चार दिवसीय एक्सटेंड वीकेंड में लगभग 29 करोड़ रुपये इसमें से 20 करोड़ तमिलनाडु से आ रहे हैं. तेलुगु डब वर्जन ने मात्र रुपये के साथ खराब प्रदर्शन किया. तेलुगु राज्यों से 6 करोड़ रुपये आ रहे हैं. तमिलनाडु में, वीकेंड का रुझान भी ठीक था, रविवार का संग्रह पहले दिन के स्तर तक पहुंच गया था.

 

तमिलनाडु में वीकेंड का रुझान रहा ठीक ठाक

रविवार का कलेक्शन पहले दिन के स्तर तक पहुंच गया था, लेकिन बाहर कम शुरुआत के बाद भी यह कायम नहीं रहा. आज एक बड़ी छुट्टी है, जिससे सोमवार को अच्छे आंकड़े मिलने चाहिए, यह इस पर निर्भर करेगा कि तमिलनाडु में अंतिम आंकड़ा कहां तक पहुंच सकती है, यह कल कैसे रहता है. अगर फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है तो राज्य में 35 करोड़ की अंतिम कमाई, कम पूर्व-रिलीज़ उम्मीदों को देखते हुए यह एक एक्सेप्टेबल रिजल्ट होगा.

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चंद्रमुखी 2 का कलेक्शन  

गुरुवार: रुपये 9.75 करोड़
शुक्रवार: रुपये 5.25 करोड़
शनिवार: रुपये 6.25 करोड़
रविवार: रुपये 8 करोड़

कुल: रुपये 29.25 करोड़

साल 2005 में रिलीज़ हुई चंद्रमुखी उस समय एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी, जिसने तमिलनाडु के बाहर भी दमदार प्रदर्शन के साथ भारत में 70 करोड़ से अधिक की कमाई. अगली कड़ी अखिल भारतीय सकल मूल्य को पार करने में सक्षम नहीं होगी. फिल्म चंद्रमुखी 2 को कुल प्रचार लागत सहित 65 करोड़ रुपये में बनाया गया है.

चंद्रमुखी 2 के पहले वीकेंड का स्टेट आंकडा

तमिलनाडु- रुपये 19.50 करोड़
कर्नाटक- रुपये 2 करोड़
एपी/टीएस- रुपये 6 करोड़
शेष भारत- रुपये 1.75 करोड़

कुल रुपये 29.25 करोड़

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का टीजर लॉन्च

कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं अब 2 अक्टूबर को यानी आज फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है. कंगना रनौत और निर्माताओं आरएसवीपी मूवीज़ ने उनकी आगामी फिल्म तेजस का टीजर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया. फिल्म में कंगना भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी.