logo-image

Bollywood Top 5: सोनम कपूर ने शेयर की Throwback Photo तो इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योगा

टीवी एक्ट्रेस अबिगैल पांडे (Abigail Pande) अपनी एक नई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं

Updated on: 30 Jul 2019, 08:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पति के लिए प्यार जाहिर करती रहती हैं. आज आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने कुछ खास थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की हैं तो टीवी एक्ट्रेस अबिगैल पांडे (Abigail Pande) अपनी एक नई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा के बर्थडे पर शेयर की ये Throwback Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पति के लिए प्यार जाहिर करती रहती हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आज आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने कुछ खास थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योगा, यहां देखें Viral Photo

टीवी एक्ट्रेस अबिगैल पांडे (Abigail Pande) अपनी एक नई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं. अबिगैल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अबिगैल पांडे (Abigail Pande) के इंस्टाग्राम पर 455k फॉलोअर्स हैं. हाल ही में अबिगैल एक टॉपलेस तस्वीर के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. इस तस्वीर में वो टॉपलेस होकर योग करती हुई नजर आ रही हैं.

'बेताल' के सेट पर आहना कुमरा को बॉलीवुड के किंग खान से मिला सरप्राइज, शेयर की तस्वीर

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने नेटफ्लिक्स के 'बेताल' के सेट पर अचानक पहुंचकर आहना कुमरा (Aahana Kumra) और विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) को चौंका दिया. शाहरुख को 'मोस्ट चार्मिग मैन' कहते हुए आहना ने ट्विटर पर उनके साथ वाली अपनी एक सेल्फी साझा की. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है. हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का 'बेताल' के सेट पर सरप्राइज विजिट. सबसे आकर्षक प्यक्ति.'

Video: जानिए क्यों लाल किले के सामने साइकिल चलाते दिखे दबंग सलमान खान

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सफेद कुर्ता-पजामा पहन कर लाल किले के सामने साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Video: श्रद्धा कपूर को देखकर फिदा हुए साहो स्टार प्रभास, बोल रहे हैं 'इन्नी सोनी'

बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म साहो के नए सॉन्ग 'इन्नी सोनी' का टीजर को रिलीज कर दिया गया है. बर्फीली वादियों में फिल्माए गए फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग में प्रभास और श्रद्धा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टार्स की केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी. साहो के इस गाने को 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस गाने को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने मिलकर गाया है. इसे कम्पोज भी खुद गुरु रंधावा ने ही किया है.