logo-image

Neeraj Chopra के गोल्ड मेडल जीतने पर करीना कपूर-शाहिद कपूर समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने पर एथलीट नीरज चोपड़ा को बधाई देने के लिए फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

Updated on: 28 Aug 2023, 12:13 PM

नई दिल्ली:

नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल कर इतिहास रच दिया है. हंगरी के बुडापेस्ट में पुरुषों के भाला फेंक फाइनल में दुनिया भर के एथलीटों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए, उन्होंने अपने दूसरे प्रयास के दौरान 88.17 मीटर का विजयी थ्रो हासिल किया. यह असाधारण उपलब्धि 28 अगस्त के शुरुआती घंटों में आई और तब से इसे पूरे देश  में तारीफ मिल रही है. करीना कपूर खान, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी नीरज को उनकी असाधारण उपलब्धि के लिए बधाई दी है.

करीना कपूर खान, शाहिद कपूर समेत बॉलीवुड हस्तियों ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी है. 28 अगस्त की सुबह, फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर एथलीट नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी. करीना कपूर खान ने टूर्नामेंट से नीरज का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, आप पर बहुत गर्व है.

शाहिद कपूर ने स्वर्ण पदक पकड़े हुए एथलीट की तस्वीर पोस्ट की और कहा, हमारा विश्व चैंपियन.

अनुष्का शर्मा ने उपलब्धि शेयर की और शुभकामनाएं दीं, "बधाई हो नीरज चोपड़ा. यह भारत के लिए गर्व का क्षण है. वहीं मलायका अरोड़ा ने लिखा, भारत के लिए एक और गौरवपूर्ण जीत. बधाई... डायरेक्ट फरहान अख्तर ने भी ऐसी ही एक तस्वीर साझा की और लिखा, "बधाई हो आगे और ऊपर.
 

अभिषेक बच्चन ने कहा, "एक बार फिर, नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर हमें गर्व से भर दिया है.

इसी कड़ी में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर समेत कई मशहूर हस्तियों ने भी नीरज चोपड़ा को बधाई दी. बता दें, भारतीय स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. नीरज ने पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम को हराकर ये ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. जहां, नीरज चोपड़ा ने फाइनल में 88.17 मीटर के थ्रो के साथ गोल्ड मेडल जीता, वहीं नदीम 87.82 मीटर के थ्रो के साथ दूसरे पायदान पर रहे.