logo-image

ईशान खट्टर को मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई

सोशल मीडिया पर लोग ईशान (Ishaan Khattar) को भी बधाई दे रहे हैं

Updated on: 31 Aug 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी समय से ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अफेयर्स की चर्चा सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार ईशान को लोग बधाई किसी और ही वजह से दे रहे हैं. दरअसल ईशान खट्टर के पिता और अभिनेता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) 52 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं. सोशल मीडिया पर लोग ईशान को भी बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Amrita Pritam Birthday: अमृता, साहिर और इमरोज, ‘खामोश-इश्क़’ की कहानी बताती अमृता प्रीतम की ये कविताएं

View this post on Instagram

#abouttime #yay or #nay

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on

राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) के घर नन्हां मेहमान का आया है. ईशान के पिता राजेश खट्टर और उनकी तीसरी पत्नी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने हैं. राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को तलाक देने के बाद राजेश ने कई सालों बाद वंदना सजनानी से शादी की थी.

यह भी पढ़ें- PHOTO: एमी जैक्सन ने शेयर की Baby Shower की खूबसूरत तस्वीरें

View this post on Instagram

Happy Anniversary love 💕 @vandanasajnaniofficial

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on

खबर है कि इस बार राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना को माता-पिता बनने के लिए बहुत मुश्किलों से गुजरना पड़ा. दोनों की अभिभावक बनने की ये 10वीं कोशिश थी. बताया जा रहा है कि राजेश खट्टर और वंदना ने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्णा रखा है. खबर है कि राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना को आईवीएफ के जरिए पता चला चला था कि वंदना की कोख में जुड़वां बच्चे पल रहे हैं. लेकिन दुर्भाग्यवश एक बच्चे को उन्होंने पेट में ही गंवा दिया और उसके तुरंत बाद दूसरे बच्चे को बचाने के लिए सर्जरी करनी पड़ी.