logo-image

Ambani pre wedding gift: इंडस्ट्री के इन सितारों ने अंबानी कपल को दिए करोड़ों के तोहफे, जानें किसने क्या दिया?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिले तोहफों को लेकर खबर सामने आई है, आइए जानते हैं कि प्री-वेडिंग में बॉलीवुड सितारों ने इस जोड़े को क्या-क्या तोहफे दिए.

Updated on: 08 Mar 2024, 06:39 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग खत्म हो गई है. इस पार्टी में दुनिया की बड़ी से बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इस कड़ी में बॉलीवुड के सितारों को भी जश्न का हिस्सा बनते देखा गया, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान से लेकर कई बड़े सितारें पार्टी में शामिल हुए. अंबानी की पार्टी से तस्वीरें और वीडियो अब  भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिले गिफ्ट्स को लेकर खबर सामने आई है, जिसमें प्री-वेडिंग में किसने क्या गिफ्ट दिए इसकी जानकारी हम आपको बताते हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में सलमान खान ने अनंत और राधिका के साथ खूब मस्ती और डांस करते देखा. ऐसे में एक्टर ने दूल्हे को फिलिप ब्रांड की महंगी कस्टमाइज घड़ी और दुल्हन को हीरे की ईयर रिंग गिफ्ट के रूप में भेट किया है.

वहीं अगर शाहरुख खान की बात करें तो वो वाकई बॉलीवुड के किंग हैं. उनके तोहफे के बारे में जानने के बाद आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा, क्योंकि किंग खान ने इस जोड़े को एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार दी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इस पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पहुंचे थे. ऐसे में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कपल को बेहद महंगा गिफ्ट दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने राधिका को गुच्ची ब्रांड का हीरे जड़ित पर्स और रणबीर ने अनंत को जॉर्डन ब्रांड का जूता सेट गिफ्ट किया है.

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की बात करें तो दोनों पार्टी में नजर आए, वहीं कियारा आडवाणी अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त भी हैं. वह अंबानी की हर पार्टी में देखी जाती हैं, ऐसे में एक्ट्रेस ने प्री-वेडिंग में अनंत को उपहार में सोने और हीरे के गणपति-लक्ष्मी गिफ्ट किया है.