logo-image

समीरा रेड्डी के घर आई नन्हीं परी, फोटो शेयर कर के दी खुशखबरी

समीरा (Sameera Reddy) 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Updated on: 12 Jul 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज के बाद से चर्चाओं में हैं. आज समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बन गई हैं. इसकी जानकारी समीरा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है. समीरा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. समीरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Our little angel came this morning My Baby girl! Thank you for all the love and blessings.'

यह भी पढ़ें- 300 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी 'कबीर सिंह', जानिए पूरा कलेक्शन

View this post on Instagram

Our little angel came this morning 🌸My Baby girl ! Thank you for all the love and blessings ❤️🙏🏻 #blessed

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

हाल ही में समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने 'इम्परफेक्टली परफेक्ट' नो मेकअप लुक को शेयर किया था और उनका कहना है कि अब उन्हें जज किए जाने से डर नहीं लगता.

यह भी पढ़ें- कबीर खान की बेटी सायरा को 'Girly Tips' देतीं नजर आईं दीपिका पादुकोण, आप भी जानिए

समीरा ने बुधवार को अपना एक 'रियल और सेल्फ' वीडियो साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : 'मैं वास्तव में यही हूं! जज किए जाने का मुझे डर नहीं है. मैं लोगों से यह साझा करना चाहती थी कि मैं बिना मेकअप के कैसी दिखती हूं और मेरा मॉर्निग फेस कैसा है..' उन्होंने कहा, 'इसे सेलीब्रेट करना मेरे लिए कितना जरूरी है! इम्परफेक्टली परफेक्ट..धन्यवाद नम्रता सोनी.'

यह भी पढ़ें- Viral Video: जितेन्द्र के गाने 'ढल गया दिन हो गई शाम' पर कदमताल मिलाते नजर आए देश के जवान

समीरा साल 2012 में फिल्म 'तेज' के साथ आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. उन्होंने साल 2014 में उद्योगपति अक्षय वर्दे से शादी कर ली और साल 2015 में समीरा ने के पहले बच्चे का जन्म हुआ. समीरा 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.