वरुण धवन के बाद तापसी पन्नू पर भड़कीं रंगोली चंदेल, अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

News State Bureau  |   Updated On : July 04, 2019 02:40:39 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती रही हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज देती दिखीं समीरा रेड्डी, देखें Photos

फिल्म के इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और बॉलीवुड के सितारों ने भी इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है. इसी ट्रेलर को देखकर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी फिल्म का तारीफ करते हुए ट्वीट कर कहा, 'This is so cool!!!! Always had high expectations out of this one n this looks so worth it.'

यह भी पढ़ें- जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

तापसी के इस पोस्ट पर कंगना की बहन रंगोली ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं, लेकिन प्लीज नोट, लेकिन वो कभी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करने में भी उसका नाम लेना पसंद नहीं करते. आखिरी बार जब मैंने तापसी जी को बोलते हुए सुना था तो वो कह रही थीं कि कंगना को दोगुना फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद कर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 'जजमेंटल है क्या' को लेकर वरुण धवन और रंगोली के बीच छिड़ी बहस, कंगना थीं वजह

रंगोली के इस ट्वीट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जवाब देते हुए कहा, ' कम ऑन रंगोली, ये बहुत ज्यादा है. यह वास्तव बहुत निराश करने वाला है. मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इसके लिए क्या कहना है. मैने आपकी बहन और तापसी दोनों के साथ काम करने के बाद मुझे यह समझ नहीं आ रहा. ट्रेलर को देखने का मतलब है कि इसके सभी पहलुओं की प्रशंसा करना. जिसमें कंगना भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार का मास्क पहनकर रितेश देशमुख बने एक्शन हीरो, शेयर किया ये #BottleChallenge

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर कंगना के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं.

First Published: Jul 04, 2019 02:39:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो