अब इस दिन रिलीज होगी विक्की कौशल की हॉरर फिल्म Bhoot

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 20, 2019 04:24:08 PM
विक्की कौशल (फोटो- @taran_adarsh Twitter)

विक्की कौशल (फोटो- @taran_adarsh Twitter) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते पर कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आने वाली हॉरर फिल्म 'भूत' (Bhoot) की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. हॉरर फिल्म 'भूत' (Bhoot) अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. हाल ही में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था.

यह भी पढ़ें- नहीं देखा होगा आपने शर्लिन चोपड़ा का ये अंदाज, देखें तस्वीरें

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म 'उरी' (Uri: The Surgical Strike) में अपने अभिनय से लोहा मनवाया था. भानू सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'भूत' (Bhoot) अब अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- सलमान खान फिर बनेंगे मामा, अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने कही ये बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की (Vicky Kaushal) बड़े पर्दे पर उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे. उधम सिंह ने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ डायर की हत्या की थी जो स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब के लेफ्टिनेंट गर्वनर थे. इसके चलते उधम सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का दोषी करार दिया गया और साल जुलाई 1940 में उन्हें फांसी दे दी गई. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- जारी है Chhichhore की कमाई का तूफान, जानिए अब तक का कलेक्शन

View this post on Instagram

#ootd . . . 📷: @rahuljhangiani

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Aug 7, 2019 at 10:15pm PDT

इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal), मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 2021 में करेंगे.

First Published: Sep 20, 2019 04:24:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो