BREAKING NEWS
  • PM Modi Rally LIVE Updates : रैली के लिए नासिक पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस अशोक भूषण से नोंकझोंक के बाद मुस्‍लिम पक्ष के वकील ने माफी मांगी- Read More »
  • नई मुश्‍किल में मोदी सरकार (Modi Sarkar), अब यह मुसीबत आ खड़ी हुई सामने - Read More »

150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है 'मिशन मंगल', जानिए पूरा कलेक्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 23, 2019 12:47:17 PM
मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार कमाई की है. फिल्म ने अब तक 128.16 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 17.28 करोड़ कमाए, तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 23.58 करोड़ की कमाई की. रविवार को फिल्म ने 27.54, सोमवार को फिल्म ने 8.91 करोड़, मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई ,बुधवार को फिल्म ने 6.84 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने गुरुवार को 6.93 करोड़ कमाए. 'मिशन मंगल ने अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई की है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी इरा डायरेक्शन में करने वाली हैं डेब्यू

पिछले बार भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त पर ही रिलीज की थी लेकिन 'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया. 'गोल्ड' ने पहले ही दिन 23.65 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि उनकी फिल्म केसरी ने 20.4 करोड़ रुपये पहले दिन से कमाए थे.

यह भी पढ़ें- बंगाल की 'लता' के संग हिमेश रेशमियां ने रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग, देखें Video

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया. अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' (Batla House) से हुई लेकिन मिशन मंगल के सामने 'बाटला हाउस' (Batla House) कमाई न कर सका या यूं कहें कि मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस एवरेज फिल्म साबित हुई.

First Published: Aug 23, 2019 12:45:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो