logo-image
लोकसभा चुनाव

Bobby Deol Son: बेटे के साथ स्टाइल में पोज देते दिखे बॉबी देओल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

एनिमल स्टार बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, और फैंस शांत नहीं रह सकते! तस्वीरों पर प्रीति जिंटा ने भी रिएक्शन दिए हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 10:37 AM

New Delhi:

Bobby Deol With Son: बॉबी देओल प्रेजेंट में अपनी लेटेस्ट फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने खलनायक अबरार हक की भूमिका निभाई है. उन्हें रणबीर कपूर स्टारर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर सराहना मिली और हर किसी का दिल जीत लिया. बुधवार की सुबह, बॉबी देओल ने फैंस को अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ अपनी कुछ शानदार तस्वीरें दिखाईं, और कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस पिता-बेटे की जोड़ी के दीवाने हो गए.

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान देओल के साथ पोस्ट की डैशिंग तस्वीरें
बॉबी देओल ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. पिता-बेटेो की जोड़ी काले रंग के फॉर्मल सूट पहने हुए बेहद आकर्षक और खूबसूरत लग रही है और तस्वीरों में आकर्षण झलक रही है. ये आकर्षक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर बिल्कुल वायरल हो गईं और कुछ ही समय में इन्हें हजारों लाइक्स मिल गए. प्रीति जिंटा ने भी तस्वीरों पर रिएक्शन दिए और दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल और आर्यमान देओल की डैशिंग तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शन 
बॉबी देओल और उनके बेटे आर्यमान की तस्वीरों पर फैंस हु्ए फिदा. जबकि एक फैन ने कमेंट किया, "एक ही परिवार में सभी सुंदर जीन," दूसरे ने लिखा, "एक फ्रेम में सुंदर पुरुष @iambobbydeol प्यारी तस्वीरें शेयर करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "देओल जूनियर निश्चित रूप से बॉलीवुड के लिए सही हैं," जबकि एक चौथे फैन ने लिखा, "बॉलीवुड के आगामी हैंडसम हंक सुपरस्टार." 

जब बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान देओल के डेब्यू के बारे में बात की 
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, एनिमल स्टार ने अपने बेटों आर्यमन देओल और धरम देओल की फिल्मों में एंटर करने के प्लान के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है और उनके बेटे इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन अभी वे बहुत छोटे हैं. उन्होंने कहा कि वे अगले 3-4 सालों में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. जब बॉबी से पूछा गया कि क्या वह अपने बेटों को लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अभी उनकी ऐसी कोई प्लान नहीं है. “मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यमान ट्रेनिंग लें और असल में खुद पर कड़ी मेहनत करें. उन्होंने अभी-अभी NYU स्टर्न से सम्मान के साथ ग्रैजुएशन की उपाधि प्राप्त की है. वह एक ऐसा बच्चे हैं जो अपना पूरा दिमाग लगाता है और सच में कड़ी मेहनत करता है."