logo-image

Animal : अपने पिता धर्मेंद्र की गलतियां नहीं दोहराना चाहते बॉबी देओल, जानें एक्टर ने क्यों कही ये बात?

बॉबी देओल ने खुद को खुले विचारों वाला इंसान बताया और कहा कि उन्होंने कभी अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका.

Updated on: 09 Dec 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल हाल ही में अपनी फिल्म एनिमल की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर का अभिनय उन्हें नई ऊंचाइयां हासिल कराई हैं. जैसा कि वह अपनी फिल्म की सफलता से खुश हैं, अब उन्होंने अपनी पत्नी तान्या के बारे में बात की है, उन्हें अपने सक्सेज का पूरा श्रेय अपनी  वाइफ को दिया है, और कहा है कि हालांकि उनका पालन-पोषण एक पारंपरिक परिवार में हुआ है, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका . इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता और दिग्गज बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की वही गलतियां दोहराना नहीं चाहते हैं. 

बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर एक्टर की नई फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए बॉबी को काफी ध्यान मिल रहा है. इस तारीफ के बीच, अब देओल ने साझा किया है कि कैसे उनका पालन-पोषण एक पारंपरिक घर में हुआ, जहां किसी को अपने पिता के खिलाफ आवाज उठाने की इजाजत नहीं थी. उन्होंने बताया कि कैसे वह उन गलतियों को दोहराना नहीं चाहते जो उनके पिता ने कीं. बॉबी देओल ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी भी अपनी पत्नी के काम करने पर आपत्ति नहीं जताई.

बॉबी देओल ने अपनी सक्सेस का सारा क्रेडिट पत्नी को दिया

आज वह जो कुछ भी हैं उसका श्रेय उन्हें देते हुए बरसात स्टार ने जूम एंटरटेनमेंट से कहा - मैंने देखा कि यह मेरे और मेरे बच्चों के साथ नहीं हुआ, और यह मेरे पिता की गलती नहीं है क्योंकि वह उसी माहौल में बड़े हुए है. लेकिन मैं ब्रॉड माइंडेड सोच वाला इंसान हूं. मैंने कभी भी अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका, या उसे वश में नहीं रखा. उसे अपने बारे में कम महसूस नहीं कराया. मैं जो कुछ भी हूं अपनी पत्नी की वजह से हूं. यह सिर्फ इतना है कि मैं धन्य हूं.