logo-image

Birthday Special : नेहा कक्कड़ संग शादी करने वाले थे हिमांश कोहली

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) एक शानदार एक्टर हैं. एक्टर ने टीवी के दुनिया से अपने करियर शुरुआत की थी. आज एक्टर के लिए बेहद खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्मदिन (Birthday Special) है. हिमांश का जन्म 3 नवंबर 1989 में दिल्ली में हुआ था.

Updated on: 03 Nov 2022, 10:25 AM

नई दिल्ली :

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) एक शानदार एक्टर हैं. एक्टर ने टीवी के दुनिया से अपने करियर शुरुआत की थी. आज एक्टर के लिए बेहद खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्मदिन (Birthday Special) है. हिमांश का जन्म 3 नवंबर 1989 में दिल्ली में हुआ था. उन्होंने  2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. लेकिन कुछ समय के बाद फिल्मों में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और धीरे - धीरे फिल्मों से गायब से हो गए. हालांकि म्यूजिक वीडियोज में हिमांश ने अपनी छाप छोड़ दी. लोगों ने उनके गानों को खूब प्यार दिया. इसके अलावा उनकी लव लाइफ (Himansh Kohli Love Story) भी काफी मशहूर रही है. 

यह भी जानिए - Janhvi Kapoor Look : जान्हवी कपूर के ट्रेडिशनल लुक ने जीता सभी का दिल

आपको बता दें कि एक्टर ने सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)को लंबे समय तक डेट किया था. एक टाइम था जब इनके प्यार  (Himansh Kohli And Neha Kakkar Love Story Update) की चर्चा हर किसी के जुबां पर थी. खबर यहां तक आई थी कि दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे. लेकिन अचानक से आई ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. किसी ने हिमांश कोहली को इसका जिम्मेदार ठहराया किसी ने नेहा कक्कड़  को. जबकि सच क्या है आज तक खुलकर सामने नहीं आया है. 

खैर अब दोनों ही अपनी - अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और एंजाय कर रहे हैं. बचपन से ही हिमांश राजेश खन्ना के बहुत बड़े फैन थे. इसके साथ ही बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने दिल्ली में रेडियो जॉकी का भी काम किया था. एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, जिससे वो अपने फैंस लगातार एंटरटेन और खुद से जोड़े रखने की कोशिश करते हैं.