logo-image

Bipasha Basu Daughter Birthday: बेटी के पहले बर्थडे पर इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहली बेटी का वेलकम किया था. कपल ने शादी के कई साल बाद पेरेंट बनने का फैसला किया था.

Updated on: 12 Nov 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu Daughter Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों खुलकर मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने एक्टिंग और फिल्मों से दूरी बनाकर फैमिली टाइम में खुज को बिजी कर लिया है. उन्होंने पिछले साल आज ही के दिन अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. जी हां, आज 12 नवंबर को बिपाशा बसु की बेटी देवी पूरे एक साल की हो गई है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट शेयर किया है. बेटी के पहले जन्मदिन पर बिपाशा बसु काफी इमोशनल नजर आईं. उन्होंने डिलीवरी के समय की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. 

बिपाशा बसु आज 12 नवंबर को अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का पहला जन्मदिन मना रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने बेटी के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है. नवजात शिशु की फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने देवी को माता लक्ष्मी का आशीर्वाद बताया है. उन्होंने फोटो में दिखाया कैसे वो डिलीवरी के बाद थकी हुई आराम कर रही थीं. फोटो में करण सिंह ग्रोवर भी अपने बच्चे के लिए प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

दिल छू लेने वाले कैप्शन में बिपाशा ने लिखा, “जन्म का जादू... मां के पेट में 9 महीने और अब आज देवी 1 साल की हो गई है.. यह समय हमारे जीवन का सबसे अद्भुत समय रहा है.. हम अपनी छोटी देवी के साथ कई साहसिक कारनामों का इंतजार कर रहे हैं.''

देवी के जन्मदिन और दिवाली के एक साथ पड़ने पर विचार करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा उसके  आसपास की जादुई चीजों पर आश्चर्य होता है... और अब उनका पहला जन्मदिन और दिवाली एक ही दिन है. वह वास्तव में हमारे लिए माँ का मिष्टी आशीर्वाद है...हमारी लक्ष्मी माँ..”

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहली बेटी का वेलकम किया था. कपल ने शादी के कई साल बाद पेरेंट बनने का फैसला किया था. मां बनने के बाद से बिपाशा लगातार देवी की फोटो औओर वीडियो शेयर करती रहती हैं. बेटी के साथ खिलखिलाते पल साझा करते हुए एक्ट्रेस काफी खुश रहती हैं. 

बिपाशा बसु की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने देवी और परिवार के लिए हार्दिक बधाई और आशीर्वाद की बाढ़ ला दी. एक फैन ने लिखा, “इस खूबसूरत यात्रा का पहला साल पूरा करने पर देवी और नई मां और पिताजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. भगवान भला करे,” जबकि दूसरे ने लिखा, “वास्तव में वह दिव्य है.”  अधिकतर फैंस ने बिपाशा से देवी का ख्याल रखने की अपील की.